NDTV Khabar

शाहिद कपूर ने एक दिन में चार बार कर डाला यह काम

शाहिद कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्मों से कम बल्कि बेटी मीशा के साथ तस्वीरों की वजह से ज्यादा सुर्खियों मे रहे हैं...

44 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर ने एक दिन में चार बार कर डाला यह काम

शाहिद कपूर

खास बातें

  1. लंदन में छुट्टियां मनाकर लौटे हैं शाहिद कपूर
  2. पद्मावती की शूटिंग में हैं व्यस्त
  3. पिछली फिल्म रंगून रही थी फ्लॉप
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों से कम और अपनी बेटी मीशा की वजह से ज्यादा सुर्खियों में हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर मीशा की तस्वीरों की वजह से शाहिद कपूर और मीरा सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में शाहिद कपूर लंदन में छुट्टियां मनाकर लौटे हैं. लेकिन बिटिया के साथ फोटो खिंचवाने के अलावा भी उनके पास कई काम हैं. लंदन से लौटते ही वे तुरंत संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर शूटिंग के लिए पहुंच गए.


यह भी पढ़ेंः 'बाहुबली' ने किया कुछ ऐसा कि क्‍लीन बोल्‍ड हो गईं बॉलीवुड की 'हसीना' श्रद्धा कपूर

शाहिद इस वक्त जहां ‘पद्मावती’ की शूटिंग पर ध्यान दे रहे हैं, वहीं वे अपने दूसरे प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को भी पूरा करने में लगे हैं. उन्होंने अपने बिजी शेड्यूस में से चार मैग्जीन के कवर के लिए शूट भी किया. शाहिद को अपने शूटिंग शेड्यूल से एक दिन का ब्रेक मिला था. उन्होंने इस बात का भरपूर ध्यान रखा कि उनका यह दिन बेकार न जाए. इस तरह उन्होंने एक दिन में चार मैग्जीन कवर शूट करवाए.

यह भी पढ़ेंः भोजपुरी की करीना कपूर बन रही हैं 'Zero Figure' वाली पूनम दुबे...

सूत्रों के अनुसार, “शाहिद का शेड्यूल इन दिनों काफी व्यस्त चल रहा है. शाहिद कपूर ‘पद्मावती’ की शूटिंग के बाद डबिंग में व्यस्त होने वाले हैं. इस दौरान हमें एक दिन का ब्रेक मिला. शाहिद ने अपना व्यस्त शेड्यूल होने की वजह से ब्रेक के दिन मैगजीन कवर के लिए 16 घंटे लगातार शूटिंग की.” मेहनत करना अच्छा है लेकिन शाहिद को एक हिट फिल्म की भी सख्त जरूरत है क्योंकि उनकी पिछली फिल्म ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement