NDTV Khabar

क्‍या शाहिद कपूर को एक्टिंग छोड़ शुरू कर देनी चाहिए फोटोग्राफी, क्‍योंकि...

पिछले हफ्ते हुई इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स अंबानी के घर जाते नजर आए. इस पार्टी में ऋतिक रोशन, करीना कपूर, करण जौहर, श्रीदेवी की दोनों बेटियां, जैसे कई सितारे पहुंचे. इस पार्टी में मीरा राजपूत भी नजर आई थीं.

377 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या शाहिद कपूर को एक्टिंग छोड़ शुरू कर देनी चाहिए फोटोग्राफी, क्‍योंकि...

पत्‍नी मीरा के साथ शाहिद कपूर.

नई दिल्‍ली: शाहिद कपूर इन दिनों काफी बिजी हैं. पिछले कुछ समय से शाहिद, संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी थे और हाल ही में शाहिद की एक और फिल्‍म की घोषणा हो गई है. लेकिन इतने बिजी शेड्यूल के बीच भी शाहिद अपनी एक्टिंग छोड़ बीवी के लिए फोटोग्राफर बन गए हैं. शाहिद ने अपनी पत्‍नी मीरा राजपूत की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस फोटो की दिलचस्‍प बात यह है कि इसे खुद शाहिद ने ही खींचा है. शाहिद ने मीरा का यह फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'यह स्‍टनर कौन है.. मैंने खींची है फोटो.' शाहिद ने एक प्‍यारा सा इमोजी भी इस फोटो के साथ शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: वेकेशन पर लवी-डवी मोमेंट्स शेयर करते दिखे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, वायरल हुई फोटो
 
 

Who's that STUNNER. Clicked by me.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


यह फोटो देखकर कहना होगा कि शाहिद काफी अच्‍छे फोटोग्राफर हैं. यानी एक्टिंग के साथ फोटोग्राफी का टैलेंट भी है शाहिद के पास.

यह भी पढ़ें: मम्मी-पापा के साथ केक काटती दिखी शाहिद कपूर की बेटी, देखें पहले बर्थडे की Inside Photos

बता दें कि इस दरअसल मीरा का यह लुक हाल ही में मुंबई में आयोजित हुई मुकेश अंबानी की पार्टी के लिए था, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए थे. पिछले हफ्ते हुई इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स अंबानी के घर जाते नजर आए. इस पार्टी में ऋतिक रोशन, करीना कपूर, करण जौहर, श्रीदेवी की दोनों बेटियां, जैसे कई सितारे पहुंचे. इस पार्टी में मीरा राजपूत भी नजर आई थीं.
 
meera rajput

मुकेश अंबानी की पार्टी में अकेले नजर आई थीं मीरा.

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने कुछ ऐसे प्राइवेट अंदाज में मनाया पत्‍नी मीरा राजपूत का जन्‍मदिन

बता दें कि शाहिद कपूर ने जुलाई 2015 में दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी की थी. शादी के वक्त मीरा और शाहिद के बीच 13 साल के एज गैप ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. शाहिद और मीरा की बेटी मीशा का जन्म पिछले साल अगस्त में हुआ और इसी साल इस जोड़ी ने अपनी बेटी का पहला बर्थडे एक सीक्रेट डेस्टिनेशन पर मनाया. शादी के बाद से ही मीरा और शाहिद अक्‍सर कई मौकों पर साथ दिखाई देते हैं, लेकिन अंबानी की इस पार्टी में मीरा अकेले ही नजर आई थीं.
 
shahid meera

शाहिद की बात करें तो वह जल्‍द ही फिल्‍म 'पद्मावती' को प्रमोट करते नजर आएंगे. इसके अलावा शाहिद कपूर की अगली फिल्‍म की घोषणा भी हो गई है. ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ बनाने वाले डायरेक्टर श्री नारायण सिंह की अगली फिल्‍म में शाहिद नजर आने वाले हैं. फिल्म को टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर बनाएंगे.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू: 'रंगून', देश प्रेम और प्रेम त्रिकोण के बीच उलझी कमजोर कहानी

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
377 Shares
(यह भी पढ़ें)... फोन के बिना पत्रकारिता और संसार

Advertisement