NDTV Khabar

Shahid Kapoor क्रिकेट पर बनी इस फिल्म को देखकर बार-बार लगे रोने, जानें क्या है वजह

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने 'कबीर सिंह' के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था, और अब वह एक और रीमेक करने वाले हैं. लेकिन शाहिद ने जब भी यह फिल्म देखी तो वह अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख सके.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Shahid Kapoor क्रिकेट पर बनी इस फिल्म को देखकर बार-बार लगे रोने, जानें क्या है वजह

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फिल्म 'जर्सी (Jersey)' को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  1. शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर किया खुलासा
  2. 'जर्सी' फिल्म को देखकर कई बार रोए थे शाहिद कपूर
  3. तेलुगू फिल्म 'जर्सी' का सीक्वल बना रहे हैं शाहिद कपूर
नई दिल्ली:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जल्द ही तेलुगू की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी (Jersey)' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर शाहिद ने हाल ही में एक खुलासा किया है. दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने बताया कि वह 'जर्सी (Jersey)' फिल्म को देखकर कई बार रोए थे. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद कपूर ने कहा कि वह तेलुगु फिल्म के लीड कैरेक्टर, जो लगभग उनकी उम्र का है, उससे खुद को रिलेट कर रहे थे. इस वजह से वह जब भी फिल्म देखते थे तो उनकी आंखें नम हो जाती थीं. 

शाहरुख खान से प्रेरित होकर यह शख्स बना एक्टर, बोले 'काश मिल सकता' तो किंग खान ने यूं किया रिप्लाई

#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इंटरव्यू में कहा, "मैं 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' के बाद कोई भी रीमेक नहीं करना चाहता था. मैं केवल ऑरिजनल फिल्में करना चाहता था, क्योंकि लोगों को ऐसा लगने लगता कि मैं केवल रीमेक फिल्में ही करता हूं. लेकिन मैंने जैसे ही 'जर्सी (Jersey)' फिल्म देखी, यह मेरे दिल को छू गई. यह फिल्म क्रिकेट पर बनी है. यह फिल्म 36 साल के एक शख्स पर आधारित है, जिसका 6 साल का बेटा है. वह फिर से क्रिकेट खेलना शुरू करता है, क्योंकि उसको वही आता है."


परेश रावल ने नागरिकता संशोधन बिल पर किया Tweet, बोले- अब NRC आने वाला है...

टिप्पणियां

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने आगे कहा, "पर्सनली, मैं इस कहानी से खुद को जोड़ सकता हूं. क्योंकि मैं खुद 38 साल का हूं. मैं भी यही सोचता हूं कि मैं ब्लॉकबॉस्टर फिल्में नहीं दे रहा हूं. तो मुझे क्या करना चाहिए? मुझे कुछ और करना चाहिए? सबकी जिंदगी में वह वक्त आता है, जब उसकी लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा होता है." शाहिद कपूर ने फिल्म 'जर्सी' देखने को लेकर कहा, "आपको सच्चाई बताऊं तो मैं इस फिल्म को देखकर चार बार रोया था. यह 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' के किरदार की तरह बिल्कुल भी नहीं है. यह किरदार बिल्कुल शांत है और खुद में रहने वाला है. लेकिन इसकी यात्रा काफी प्रेरणादायक है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के बेटे के जन्मदिन पर लिखा स्पेशल मैसेज तो टीवी क्वीन ने यूं दिया जवाब

Advertisement