नीलिमा अजीम ने किया खुलासा, ईशान खट्टर के जन्म पर शाहिद कपूर का यह था पहला रिएक्शन

नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) ने यह खुलासा किया है कि जब ईशान खट्टर का जन्म हुआ था तो शाहिद कपूर का पहला रिएक्शन क्या था.

नीलिमा अजीम ने किया खुलासा, ईशान खट्टर के जन्म पर शाहिद कपूर का यह था पहला रिएक्शन

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के जन्म पर खुशी से झूम उठे थे शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

खास बातें

  • नीलिमा अजीम ने ईशान खट्टर के जन्म को लेकर किया खुलासा
  • एक्ट्रेस ने बताया कि खुशी से झूम उठे थे शाहिद कपूर
  • शाहिद कपूर को ही चाहिए था भाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) की जोड़ी फिल्मी दुनिया में भाइयों की सबसे बेस्ट जोड़ी में से एक है. दोनों अकसर एक-दूसरे के साथ अपनी फोटो और वीडियो साझा करते हैं. इससे इतर हाल ही में दोनों की मम्मी नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) ने यह खुलासा किया है कि जब ईशान खट्टर का जन्म हुआ था तो शाहिद कपूर का पहला रिएक्शन क्या था. नीलिमा अजीम ने बताया कि ईशान खट्टर के जन्म के बारे में सुनते ही शाहिद कपूर खुशी से झूम उठे थे और डांस करने लगे थे. नीलिमा अजीम ने पिंकविला से बातचीत करते हुए बताया कि वो शाहिद ही था, जो चाहता था कि मेरी मां एक और बच्चे को जन्म दे. 

Gratitude

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) ने ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के जन्म के बारे में बात करते हुए कहा, "वो शाहिद ही थे, जो चाहते थे कि मेरी मां एक और बच्चे को जन्म दे. मैं और राजेश खट्टर अपनी जिंदगी के साथ पूरी तरह से संतुष्ट थे. मैं खुशी-खुशी काम कर रही थी और दोबारा बच्चे का विचार मेरे दिमाग में कभी नहीं आया. लेकिन शाहिद (Shahid Kapoor) को खासकर भाई चाहिए था." नीलिमा अजीम ने इस बारे में आगे बताया, "तो मुझे याद है कि मुझे एक बेटी चाहिए थी, लेकिन मैंने शाहिद को भाई का वादा नहीं कर सकती थी. लेकिन ईशान के जन्म के बाद डॉक्टर ने पहले मुझे बधाई नहीं दी."

नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) ने आगे बताया, "डॉक्टर्स ने कहा कि शाहिद (Shahid Kapoor) को ढेर सारी बधाई हो. उन्हें बेबी ब्रदर मिला है. ईशान (Ishaan Khatter) के पैदा होने के बाद, शाहिद यारी रोड पर आये, जहां हम रहते थे और अगली गली में गए, जहां वह अपने दोस्तों के साथ खेलते थे और जबरदस्त डांस किया. वह बहुत खुश थे." नीलिमा अजीम ने इंटरव्यू में बताया कि ईशान के लिए शाहिद कपूर सबसे बड़ी इंस्पिरेशन है. उन्होंने कहा, "ईशान के केस में शाहिद ने काफी मदद की है. वह केवल ईशान का प्रेरक तत्व नहीं बल्कि मोटीवेशन भी है. लेकिन मैं जानता की हूं ईशान मुझे प्यार करता है क्योंकि मैं उसकी मां हूं, लेकिन वह अपने भाई शाहिद को भी उतना ही प्यार करता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com