शाहिद कपूर से फैन्स ने पूछा-एमएस धोनी और विराट कोहली में से किसे चुनेंगे, 'कबीर सिंह' ने इन्हें चुना...

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में ट्विटर पर फैन्स से लाइव चैट किया. इस दौरान फैन्स ने उनसे सवाल पूछा कि आप एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) में से किसे चुनेंगे.

शाहिद कपूर से फैन्स ने पूछा-एमएस धोनी और विराट कोहली में से किसे चुनेंगे, 'कबीर सिंह' ने इन्हें चुना...

एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli)

खास बातें

  • शाहिद कपूर से फैन्स ने लाइव चैट में पूछा सवाल
  • पूछा-एमएस धोनी और विराट कोहली में से किसे चुनेंगे
  • 'कबीर सिंह ने इन्हें चुना...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में ट्विटर पर फैन्स से लाइव चैट किया. इस दौरान फैन्स ने उनसे सवाल पूछा कि आप एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) में से किसे चुनेंगे. इस सवाल का शानदार जवाब देकर उन्होंने फैन्स का दिल जीत लिया.  शाहिद कपूर ने फैन्स के इस सवाल के जवाब में कहा: "मम्मी और पापा (Mother or Father)." शाहिद कपूर ने यह जवाब देकर दोनों क्रिकेटरों के महत्व को उजागर कर दिया. उनके इस जवाब की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों कोरोनावायरस के कारण बाकी बॉलीवुड कलाकारों की तरह घर में में ही समय बीता रहे हैं. वहीं, एमएस धोनी (MS Dhoni) की बात करें तो उन्होंने विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल के बाद से ही कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. सोशल मीडिया पर उनकी वापसी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हाल ही में वो चेन्नई सुपर किंग्स के नेट प्रेक्टिस में हिस्सा लेते दिखे थे. लेकिन इसी बाच कोरोनावायरस के कारण आईपीएल स्थगिक कर दिया गया. वहीं, विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम को साउथ अफ्रीका से तीन वनडे मैट खेलने थे, लेकिन वो भी स्थिगित हो गया.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. अब जल्द ही एक्टर फिल्म 'जर्सी' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग दिखाते नजर आएंगे. 'जर्सी' फिल्म क्रिकेट के खेल पर आधारित है. इसमें भी वह दमदार अंदाज में नजर आएंगे. बता दें कि शाहिद कपूर की आगामी फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं. इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है. फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू कर रहे हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com