NDTV Khabar

स्टेडियम में चौके-छक्के मारते नजर आए शाहिद कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो चौके-छक्के लगाते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टेडियम में चौके-छक्के मारते नजर आए शाहिद कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. शाहिद कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  2. स्टेडियम में चौके-छक्के मारते आए नजर
  3. क्रिकेटर के लुक में नजरआए शाहिद कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो क्रिकेट खेल रहे हैं और जमकर चौके-छक्के लगा रहे हैं. इस वीडियो में वो एक क्रिकेटर के गेटअप में नजर आ रहे हैं. शाहिद कपूर के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनके नए अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. शाहिद कपूर ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनके वीडियो को देखने के बाद फैन्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट पर फिदा हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, कहा- 'तुमसे शादी करने को तैयार हूं...'


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करे रहते हैं. वो अपने किसी भी किरदार की लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं. फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के लिए भी उन्होंने खूब मेहनत की थी. इस फिल्म की सफलता से उत्साहित शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) तेलुगू फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के हिंदी रीमेक के लिए भी खूब मेहनत कर रहे हैं. शाहिद ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए क्रिकेट कोचिंग भी शुरू कर दी है. वह इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे. 

Marjaavaan Box Office Collection Day 6: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ने छठे दिन भी धाकड़ कमाई, जानिए कुल कलेक्शन

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इससे पहले फिल्म के संबंध में कहा था, ""कबीर सिंह के बाद मुझे यह सोचने में वक्त लगा कि अब मुझे क्या करना चाहिए. लेकिन मैंने जैसी ही जर्सी देखी, मैं समझ गया कि यह मेरी अगली फिल्म होगी. यह एक शानदार प्रेरक फिल्म है और एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो मुझसे काफी मेल खाता है. बता दें कि शाहिद कपूर की आगामी फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं. इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है. फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर लोकसभा स्पीकर ने EU को लिखा खत,  कहा- CAA के खिलाफ प्रस्ताव गलत नजीर होगा

Advertisement