स्कूल चलीं शाहिद कपूर की बिटिया, मम्मी के साथ फोटो हुई Viral

बॉलीवुड में इनदिनों स्टार सेलिब्रिटी के स्टार किड्स काफी पॉपुलर होते हुए दिखाई दे रहे हैं.

स्कूल चलीं शाहिद कपूर की बिटिया, मम्मी के साथ फोटो हुई Viral

खास बातें

  • शाहिद कपूर की बेटी चली स्कूल
  • मम्मी के साथ स्कूल पर निकली मीशा
  • मीशा की वायरल हुई फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इनदिनों स्टार सेलिब्रिटी के स्टार किड्स काफी पॉपुलर होते हुए दिखाई दे रहे हैं. जहां सैफीना यानी करीना और सैफ के बेटे तैमूर की आए दिन फोटो वायरल होती रहती हैं. तो वहीं अब शाहिद कपूर की बिटिया की फोटो वायरल होना शुरू हो गई है. शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत बेटी मीशा अब स्कूल जाना शुरू कर दिया है. मीशा की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में मीशा को उनकी मम्मी हाथ पकड़ कर सड़क के किनारे स्कूल ले जाते हुए दिखाई दे रही हैं. व्हाइट कलर के स्कूल यूनिफॉर्म में मीशा बेहद क्यूट दिख रही हैं.

जब बेटी मीशा ने पापा शाहिद कपूर का जूता पहनकर दिखाया, देखें कुछ फैमिली Pics

यह फोटो शाहिद कपूर के फैन क्लब के द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है. मीशा को उनकी मम्मी मीरा ने हाथ थामे स्कूल तक छोड़ कर आई. मीशा के चेहरे से देखकर लग रहा था कि वह स्कूल जाकर काफी खुश हैं. वहीं उनकी मम्मी मीरा भी बड़े ही कूल अंदाज में मीशा के साथ सड़क के किनारे स्कूल ले जाती हुई दिखीं.
 

 

A post shared by Shamira Fanclu (@shahidmirafb) on



तैमूर-मीशा से श्रीदेवी की बेटियों तक, दीवाली पर ऐसा था Star Kids का अंदाज

बता दें कि इस मीशा की इससे पहले एक फोटो और भी वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने पापा शाहिद कपूर का जूता पहने हुए दिखाई दे रही थी. दरवाजे पर खड़ी मीशा ने रेड कलर का ड्रेस पहना हुआ था. मीशा अपने पापा के बेहद करीब हैं, इंस्टाग्राम पर अक्सर देखा गया है कि शाहिद के साथ वह क्वालिटी टाइम बिताती हैं.

VIDEO: शाहिद कपूर से खास बातचीत

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com