शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने दिया बेटे को जन्म, बॉलीवुड ने यूं दी बधाई

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बुधवार की देर रात को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. शाहिद और मीरा की दो साल पहले हुई बेटी के बाद अब दूसरा बेटा जन्म हुआ है.

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने दिया बेटे को जन्म, बॉलीवुड ने यूं दी बधाई

शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत

खास बातें

  • शाहिद कपूर फिर बने पापा
  • मीरा राजपूत ने दिया बेटे को जन्म
  • बॉलीवुड ने यूं दी बधाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बुधवार की देर रात को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. शाहिद और मीरा की दो साल पहले हुई बेटी के बाद अब दूसरा बेटा जन्म हुआ है. इस कपल ने साल 2015 में शादी रचाई थी और तीन साल के भीतर दो बच्चों को जन्म दिया. हालांकि शाहिद या उनके परिवार ने न्यू बॉर्न बेबी की अभी तक कोई भी तस्वीर अपडेट नहीं की, बॉलीवुड स्टार्स द्वारा सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगना शुरू हो गया. प्रिटी जिंटा से लेकर आलिया भट्ट ने शाहिद-मीरा को दूसरे बच्चे के जन्म पर अपने सोशल अकाउंट के जरिए बधाई दिया.

अनुष्का शर्मा की तरह उर्वशी रौतेला ने भी पहनी साड़ी, यूजर्स ने यूं बनाया मजाक

मीरा राजपूत की क्लोज फ्रेंड और फिल्ममेकर अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा यादव ने भी उन्हें बधाई दी है. उन्होंने मीरा के साथ बेबी बंप की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'बहुत-बहुत बधाई, मेरी प्यारी मीरा... यह बेहद ही खूबसूरत जर्नी रही और मैं बेहद खुश हूं... मैं यह तुमसे शेयर करना चाहती हूं. यह काफी स्पेशल हो रहा है. प्यार, प्यार और ढेर सारा प्यार'. पिछले ही हफ्ते प्रज्ञा और अभिषेक कपूर ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pragya Kapoor (@pragyadav) on


Indian Idol 10: अनु मलिक ने चलाई सिलाई मशीन तो नेहा कक्कड़ ने सुई में डाला धागा
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GLAMSHAM (@glamsham) on



बुधवार की शाम को हॉस्पिटल में एडमिट हुईं मीरा राजपूत ने देर रात बेटे को जन्म दिया. उनकी मां बेला राजपूत को अस्पताल के बाहर भी देखा गया था. शाहिद कपूर की मां नीलिमा आजिम और उनके भाई ईशान खट्टर भी अस्पताल पहुचें. जब तक हम शाहिद और मीरा के दूसरे बच्चे की फोटो का इंतजार कर रहे हैं तब तक आप मीशा के साथ शाहिद-मीरा की कुछ इंस्टरेस्टिंग तस्वीर देख सकते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com