NDTV Khabar

Padmavati First Look: 'पद्मावती' के बाद देखें महारावल रतन सिंह बने शाहिद कपूर का रॉयल अंदाज

फिल्म में शाहिद कपूर चित्तोड़ के महाराजा और महारानी पद्मावती के पति महारावल रतन सिंह के किरदार में दिखेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Padmavati First Look: 'पद्मावती' के बाद देखें महारावल रतन सिंह बने शाहिद कपूर का रॉयल अंदाज

फिल्म 'पद्मावती' में शाहिद कपूर का लुक.

खास बातें

  1. सामने आया शाहिद कपूर का 'पद्मावती' लुक
  2. महारावल रतन सिंह का किरदार निभाएंगे अभिनेता
  3. पहले पोस्टर में रॉयल तो दूसरे में योद्धा के अंदाज में दिखे शाहिद
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण का लुक हाल ही में रिलीज हुआ, जिसे वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. महारानी पद्मावती दीपिका के बाद अब फिल्म में महारावल रतन सिंह का किरदार निभाने वाले शाहिद कपूर का लुक सामने आ गया है. 25 सितंबर की सुबह खुद शाहिद ने फिल्म में अपने दो लुक फैन्स के साथ साझा किए हैं.

पढ़ें: स्‍वागत कीजिए, 'पद्मावती' बन दीपिका पादुकोण पधार चुकी हैं...

टिप्पणियां
फिल्म में शाहिद चित्तोड़ के महाराजा और महारानी पद्मावती के पति महारावल रतन सिंह के किरदार में दिखेंगे. फिल्म के दोनों पोस्टर में शाहिद शाही लुक के साथ-साथ इंटेंस दिखाई दे रही हैं. मूंछें, दाढ़ी से लेकर हेयरस्टाइल तक उनपर जच रहा है. एक पोस्टर में वह राजा के लिबास में दिख रहे हैं तो दूसरे में तलवार थामे योद्धा के... इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा- महारावल रतन सिंह. साहस, सामर्थ्य और सम्मान का प्रतीक. पढ़ें: 'पद्मावती' पर करणी सेना का बयान, 'अगर गलत तथ्‍य दिखाए तो नहीं होने देंगे स्‍क्रीनिंग'

शाहिद और दीपिका के बाद अब इंतजार है रणवीर सिंह के लुक का, जो फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में दिखेंगे. शाहिद से पहले दीपिका का फर्स्ट लुक काफी चर्चित रहा. इसमें एक्ट्रेस जुड़ी आईब्रो में दिखीं. उनका रॉयल लुक देखते ही बना. वैसे, यह पहला मौका है जब शाहिद फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं. दीपिका और रणवीर इससे पहले भंसाली की दो सुपरहिट फिल्में 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' से जुड़ चुके हैं. दोनों ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होगी.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement