NDTV Khabar

Padmavati: शाहिद कपूर ने किया कन्फर्म, जल्द रिलीज होगी 'पद्मावती'

शाहिद कपूर के मुताबिक, "मुझे पूरा यकीन है कि फिल्म की रिलीज के बारे में इस साल के अंत तक स्थिति स्पष्ट हो जाएगी. हम चाहते हैं कि फिल्म जल्द से जल्द रिलीज हो."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Padmavati: शाहिद कपूर ने किया कन्फर्म, जल्द रिलीज होगी 'पद्मावती'

फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का लुक.

खास बातें

  1. इस साल के अंत तक स्पष्ट हो जाएगी ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट: शाहिद
  2. हम चाहते हैं कि फिल्म जल्द से जल्द रिलीज हो: शाहिद
  3. फिल्म में महारावल रतन सिंह के किरदार में दिखेंगे
मुंबई: दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'पद्मावती' विवादों के चलते अब तक रिलीज नहीं हो पाई है. संजय लीला भंसाली की यह फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन भारी विरोध और सेंसर बोर्ड सर्टीफिकेट न मिलने की वजह से यह फिल्म लटक गई है और अब तक इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है. हालांकि, देशभर के फैन्स इस फिल्म का इतंजार कर रहे हैं. ऐसे में शाहिद कपूर ने उम्मीद जताई है कि विवादों में घिरी उनकी फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज की तारीख इस साल के आखिर तक स्पष्ट हो जाएगी.

करणी सेना की चेतावनी, अगर 'पद्मावती' रिलीज हुई तो कर देंगे चक्का जाम

फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से अभी तक सर्टीफिकेट नहीं मिला है. कई राजपूत संगठनों और नेताओं ने भंसाली पर फिल्म में 'ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़' करने का आरोप लगाया है. फिल्म में मुख्य भूमिका में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी जबकि शाहिद कपूर रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म पहले एक दिसंबर को रिलीज होनी थी. 

'पद्मावती' विवाद पर संजय लीला भंसाली के लिए प्रियंका चोपड़ा ने कही ये बात

टिप्पणियां
फिल्म के कारण भंसाली और दीपिका दोनों को जान से मारने की धमकियां मिली थीं. फिल्म की वर्तमान स्थिति के बारे में पूछने पर शाहिद ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, "मुझे पूरा यकीन है कि फिल्म की रिलीज के बारे में इस साल के अंत तक स्थिति स्पष्ट हो जाएगी. हम चाहते हैं कि फिल्म जल्द से जल्द रिलीज हो."

VIDEO: शाहिद कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement