NDTV Khabar

हाथ में बल्ला थामे नजर आए Shahid Kapoor, इस तेलुगू फिल्म के रिमेक में आएंगे नजर

'कबीर सिंह' (Kabir Singh) की सफलता से उत्साहित एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) तेलुगू फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के हिंदी रीमेक के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाथ में बल्ला थामे नजर आए Shahid Kapoor, इस तेलुगू फिल्म के रिमेक में आएंगे नजर

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

खास बातें

  1. 'जर्सी' के लिए क्रिकेट कोचिंग ले रहे हैं शाहिद
  2. तेलुगू फिल्म की रीमेक होगी 'जर्सी'
  3. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है फोटो
नई दिल्ली:

'कबीर सिंह' (Kabir Singh) की सफलता से उत्साहित एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) तेलुगू फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के हिंदी रीमेक के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. शाहिद ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए क्रिकेट कोचिंग भी शुरू कर दी है. वह इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा, "कबीर सिंह के बाद मुझे यह सोचने में वक्त लगा कि अब मुझे क्या करना चाहिए. लेकिन मैंने जैसी ही जर्सी देखी, मैं समझ गया कि यह मेरी अगली फिल्म होगी. यह एक शानदार प्रेरक फिल्म है और एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो मुझसे काफी मेल खाता है."

Roadies में ऑडिशन देने पहुंचे थे आयुष्मान खुराना, रघु ने गुस्से में कहा था किसे बेवकूफ बना रहे हो- देखें Video


सूत्र के अनुसार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं और इसके साथ न्याय करने के लिए वह नियमित तौर पर क्रिकेट कोचिंग ले रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अगले महीने चंडीगढ़ में शुरू होगी. शाहिद के क्रिकेट ट्रेनिंग की एक तस्वीर सामने आ गई है. इस तस्वीर में वह हाथों में बल्ला लिए हुए हैं.

छठ के मौके पर खेसारी लाल यादव का नया धमाका, 'छपरा में छठ मनाएंगे' यूट्यूब पर 3 करोड़ के पार- देखें Video

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की आगामी फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं. इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है. फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement