NDTV Khabar

शाहिद कपूर ने 'कबीर सिंह' पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जब 'बाजीगर' में शाहरुख ने शिल्पा को मारा था...

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी ब्लॉकबास्टर फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' को मिली आलोचना को लेकर अब चुप्पी तोड़ी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर ने 'कबीर सिंह' पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जब 'बाजीगर' में शाहरुख ने शिल्पा को मारा था...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने 'कबीर सिंह' पर मिली आलोचना को लेकर तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  1. शाहिद कपूर ने 'कबीर सिंह' को लेकर तोड़ी चुप्पी
  2. कहा- क्या अमिताभ बच्चन हमें चोरी करना सिखाते हैं?
  3. इंंटरव्यू के दौरान कही ये बात
नई दिल्ली:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' ने खूब कमाई की थी. 'कबीर सिंह' ने कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़े और फिल्म ने करीब 278.27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. 'अर्जुन रेड्डी' की  हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह'  को फैन्स का काफी प्यार मिला था. हालांकि फिल्म को जितना फैन्स का प्यार मिला उतना ही इसको आलोचना भी झेलनी पड़ी थी. 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर के बेफिकरे किरदार को लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. 

Kareena Kapoor Khan ने जिम में जमकर बहा जमकर पसीना, एक्सरसाइज Video हुआ वायरल

हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में एक बार फिर शाहिद कपूर ने 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' में अपने किरदार को लेकर चुप्पी तोड़ी है. इंटरव्यू में जब फिल्म की आलोचना को लेकर शाहिद से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'आपको क्या लगता है कि सिनेमा एजुकेशनल इंस्टीट्यूट है जहां आपको बताया जाएगा कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए. ये आपकी मर्जी है. सिनेमा आइने की तरह जिंदगी को दर्शाता है. ये सच्चाई को दिखाता है. ये एक अडल्ट फिल्म थी, अडल्ट लोगों के लिए जिन्हें सही और गलत में फर्क पता है.' शाहिद कपूर ने आगे कहा, 'क्या आप मुझे ये बता रहे हैं कि मिस्टर बच्चन (Amitabh Bachchan) किसी को चोर बनने की सलाह देंगे? आपको पता है कि आप फिल्म देखने जा रहे हैं. और ये फिक्शन है. मैंने अपनी जिंदगी में इस तरह की स्थिति भी देखी है, जब कपल एक-दूसरे से लड़ते हैं, हालांकि अगर कोई तीसरा शख्स उसे देखता है तो उसका देखने का नजरिया कुछ और हो सकता है. लेकिन वो पूरी तरह से प्यार में होते हैं.'


Ghost Trailer: सच्ची घटना पर आधारित हॉरर फिल्म 'घोस्ट' का ट्रेलर रिलीज, Video देख उड़ जाएंगे होश

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने आगे कहा, 'हर कबीर को अपनी जिंदगी में एक प्रीति की जरूरत होती है. जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) शिल्पा शेट्टी को 'बाजीगर' में मारते हैं तो उस पर कोई बात नहीं करता. 'संजू' फिल्म में सोनम कपूर की गर्दन को जब कमोड सीट में दी जाती है तो उसके लिए भी कोई कुछ नहीं बोलता. सब कबीर के पीछे ही क्यों पड़े हैं?' इस तरह शाहिद कपूर ने कबीर सिंह को लेकर अपना पक्ष रखा.

देखें Video:

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement