NDTV Khabar

शाहिद कपूर ने बेटी मीशा को लेकर खोला राज, कहा- 'पद्मावत' की शूटिंग के बाद बेटी ने पहचानने से किया था इनकार

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी बेटी मीशा राजपूत से जुड़ा राज भी खोला, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा. शाहिद कपूर ने बताया कि 'पद्मावत' की शूटिंग के बाद उनकी बेटी मीशा राजपूत (Misha Rajput) ने ही उन्हे पहचानने से इनकार कर दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर ने बेटी मीशा को लेकर खोला राज, कहा- 'पद्मावत' की शूटिंग के बाद बेटी ने पहचानने से किया था इनकार

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने मीशा राजपूत को लेकर खोला राज

खास बातें

  1. शाहिद कपूर ने मीशा राजपूत को लेकर खोला राज
  2. एक्टर ने बताया कि पद्मावत की शूटिंग के दौरान बेटी नहीं पहचान पाई थी
  3. 'जब वी मेट' में गीत के रूप में आलिया भट्ट को देखना चाहते हैं शाहिद कपूूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. इसी साल आई शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने सिनेमाघरों में धमाल मचाने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी तूफानी कमाई की थी. हाल ही में शाहिद कपूर ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को उनके शो 'नो फिल्टर' में इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई खास बातें बताईं. नो फिल्टर में शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा राजपूत से जुड़ा राज भी खोला, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा. शाहिद कपूर ने बताया कि 'पद्मावत' की शूटिंग के बाद उनकी बेटी मीशा राजपूत (Misha Rajput) ने ही उन्हे पहचानने से इनकार कर दिया था. 

कपिल शर्मा उड़ा रहे थे तापसी पन्नू की बीमारी का मजाक, तो एक्ट्रेस ने गुस्से में कहा- ये गलत है- देखें Video


इस बारे में बताते हुए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कहा, "वह मीरा के मम्मी-पापा के घर पर थी और मैं फिल्म की थोड़ी शूटिंग खत्म करके वहां पहुंचा था. उस समय मीशा केवल डेढ़ साल की थी, मैं उसे अपनी गोद में उठाने के लिए, उससे बात करने के लिए, उसके आस-पास रहने के लिए बेताब था. मैं जिस वक्त वहां पहुंचा तो वह उस समय मेड के साथ गार्डन में टहल रही थी. लेकिन जैसे ही वह मेरे पास आई, वो मुझे देखकर रोने लग गई. जब मैं उससे बात करने लगा तो वो मेरा चेहरा देखने लगी. उसे ऐसे लग रहा था कि मैं इनकी आवाज तो जानती हूं, लेकिन चेहरा नहीं जानती. दरअसल शूटिंग से पहले मेरी दाढ़ी नहीं थी. मैं अपनी दाढ़ी के साथ और उसके बिना काफी अलग दिखाई देता हूं. इससे मेरे चेहरे पर बहुत फर्क पड़ता है."

Viral Video: मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर TikTok पर मची धूम, देखें 5 धमाकेदार वीडियो

Moments we live for.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शो में रहते हुए नेहा धूपिया ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से कई सवाल जवाब भी किये. नेहा ने शाहिद से पूछा कि फिल्म जब वी मेट में वह गीत के तौर पर करीना कपूर के अलावा और किसे देखना पसंद करेंगे. इसपर शाहिद कपूर ने कहा 'आलिया भट्ट.' इसके अलावा नेहा ने पूछा कि वह पद्मावत में किन तीन कलाकारों को साथ देखना चाहेंगे. इसपर शाहिद कपूर ने जवाब दिया कि वह हम दिल दे चुके सनम की कास्ट यानी ऐश्वर्या राय, सलमान खान और अजय देवगन को पद्मावत में रिकास्ट करना चाहेंगे.

टिप्पणियां


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement