NDTV Khabar

Shahid Kapoor ने किया खुलासा, बोले- कभी भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में नहीं रहा

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) को लेकर चर्चा में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Shahid Kapoor ने किया खुलासा, बोले- कभी भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में नहीं रहा

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने खूब पसीना बहाया है. अब शाहिद कपूर ने यह खुलासा किया है कि वह कभी भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं. गुरुवार को  शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor)  और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने फिल्म 'कबीर सिंह' की टीम के साथ यहां प्रशंसकों और मीडिया के साथ एक प्रेस मीटिंग की. यह मीटिंग उनकी फिल्म के गाने 'मेरे सोनेया' की लॉन्चिंग पर की गई. इसी दौरान उनसे लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में सलाह देने को कहा गया.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने डांस और एक्सप्रेशंस से जीता दिल, बार-बार देखा जा रहा Video


इस पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कहा, "मैं कभी भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में नहीं रहा हूं. अगर मैं किसी से प्यार करता हूं तो मैं उसके साथ उतना ही वक्त बिताना चाहूंगा, जितना मैं चाहता हूं. जैसा कि सभी लोग करते हैं." अभिनेता ने आगे कहा, "मेरे कई ऐसे दोस्त हैं, जो ऐसे रिलेशनशिप में रह चुके हैं और उन्होंने अपने साथी से शादी भी की और काफी खुश भी हैं. हालांकि मैं इसमें काफी बुरा रहा हूं." वहीं फिल्मों की बात करें तो शाहिद की आगामी फिल्म 'कबीर सिंह' तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है.

Bharat Box Office Collection Day 2: सलमान खान की फिल्म ने दूसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़

हाल ही में 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) का नया पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के पांच अवतार दिखाई दिए थे. यह फ‍िल्‍म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अपने किरदार के लिए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने जमकर मेहनत की है. फिल्म के एक हिस्से के लिए शाहिद ने काफी वजन कम किया है तो दूसरे हिस्से में हेवी बॉडी बनाई है. इस फिल्म के टीजर को भी काफी पसंद किय गया था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement