NDTV Khabar

'कबीर सिंह' को मिली धांसू ओपनिंग तो शाहिद कपूर बोले- मैंने घटिया फिल्म...

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' को अच्छी ओपनिंग मिली है, और इधर उन्होंने अपनी फिल्म 'शानदार' (Shandaar) को लेकर कह डाली ये बात.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'कबीर सिंह' को मिली धांसू ओपनिंग तो शाहिद कपूर बोले- मैंने घटिया फिल्म...

Kabir Singh: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फिल्म 'शानदार' को लेकर कही ये बात

खास बातें

  1. 'कबीर सिंह' में लीड रोल में हैं कियारा आडवाणी
  2. शाहिद कपूर ने फिल्म 'शानदार' को लेकर दिया बयान
  3. 'कबीर सिंह' ने की बंपर ओपनिंग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) रिलीज हो गई है. 'कबीर सिंह' ने शुरुआत ही बंपर ओपनिंग के साथ की है. ऐसे में शाहिद कपूर इस फिल्म की कामयाबी को लेकर काफी खुश हैं. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म 'शानदार' (Shandaar) को लेकर एक बात कही है. इंटरव्यू के दौरान एक्टर शाहिद कपूर ने कहा कि उन्होंने अपने करियर में कुछ बेहद ही घटिया फिल्में की हैं और अगर वह अपने करियर से मिटा सकते तो 'शानदार' को मिटा देते.

Bharat Box Office Collection Day 17: सलमान खान की 'भारत' को शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' से टक्कर, कमाए इतने करोड़

दरअसल, 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के प्रमोशन के लिए शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी जूम के शो 'बॉय इन्वाइट ओनली' में आए थे, जिसमें उन्होंने फिल्म 'शानदार' (Shandaar) को लेकर अपने विचार रखें. शाहिद के करियर की फिल्मों के बारे में बात करते हुए कियारा आडवाणी ने कहा, 'मैं उनकी फिल्म शानदार की फैन नहीं हूं.' शाहिद कपूर ने कियारा की बात पर हामी भरते हुए कहा, 'अगर मुझसे हो पाता तो मैं 'शानदार' को अपने करियर से मिटा देता. मेरी पीढ़ी का कोई भी कलाकार यह दावा नहीं कर सकता कि एक खराब फिल्म ने इस वजह से अच्छा प्रदर्शन किया, क्योंकि वे उसमें थे. मुझे लगता है कि मेरे प्रशंसक काफी वफादार हैं और अपने जिंदगी के हर दिन मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं. मैंने कुछ बेहद ही घटिया किस्म की फिल्में की हैं.'


कैटरीना कैफ ने डाली ये फोटो तो फराह ने पूछा, कौन हैं ये क्यूट भैया? देखें Photo

बता दें साल 2015 में आई फिल्म 'शानदार' (Shandaar) ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था और फैन्स को भी ये फिल्म कोई खास पसंद नहीं आई थी. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ इस फिल्म में उनके पिता पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आए थे. 

टिप्पणियां

इनपुट: आईएएनएस

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement