सामने बैठा था ये मशहूर सिंगर, फिर भी खिल्ली उड़ाने से बाज न आए शाहिद कपूर...; देखें Video

शाहिद कपूर ने शनिवार को एक वीडियो जारी किया है, जिसमें सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर अनु मलिक की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं.

सामने बैठा था ये मशहूर सिंगर, फिर भी खिल्ली उड़ाने से बाज न आए शाहिद कपूर...; देखें Video

शाहिद कपूर की 'बत्ती गुल..' 21 सितंबर को रिलीज होगी.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों आगामी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू (Batti Gul Meter Chalu)' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ जमेगी. हाल ही में फिल्म का पहला गाना गोल्ड तांबा रिलीज हुआ, जिसका म्यूजिक अनु मलिक ने दिया है. शाहिद कपूर ने शनिवार को एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह फिल्म की म्यूजिकल टीम के साथ मीटिंग करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में शाहिद मशहूर सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर अनु मलिक की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं.

शॉर्ट ड्रेस में दिखा अमिताभ बच्चन की नातिन का ग्लैमर, Behind-the-scenes में ढाया कहर

यह वीडियो खुद अनु मलिक ने रिकॉर्ड किया है, और इसमें वह 'बट्टी गुल और मीटर चालू' के दो नए गानों की जानकारी दे रहे हैं. इस फॉर्मिल मीटिंग में शाहिद सोफे पर लेटे हुए हैं और अनु मलिक की आवाज में ही उन्हें चिढ़ाते दिख रहे हैं. वीडियो काफी दिलचस्प है और अपनी खिल्ली उड़ते देख अनु मलिक इसमें कहते हैं कि शाहिद आज 'अनु मलिक' जोन में हैं. 1 दिन पहले जारी किए गए इस वीडियो को अब तक साढ़े 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के आगे धुंधली पड़ी जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' की चमक, जानें कमाई

देखें, Video...

 

The LEGEND.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

Viral Video: एंगेजमेंट पार्टी में खुलकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, अंबानी परिवार सहित पहुंचे ये सेलेब्स...

बता दें, टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर 'बत्ती गुल मीटर चालू' का निर्माण कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. फिल्म की कहानी बिजली विभाग और बिल के इर्द-गिर्द घूमती है.



'प्यार का पंचनामा' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले दिव्यांशु शर्मा सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे. वहीं यामी गौतम भी एक एडवोकेट का रोल निभा रही हैं. श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com