NDTV Khabar

शाहिद कपूर बनेंगे बॉक्सर, डिंको सिंह की बायोपिक में निभाएंगे लीड रोल

Shahid Kapoor ने चौंकाने वाली खबर दे दी है. शाहिद कपूर की 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को रिलीज हो रही है. उससे पहले ही शाहिद कपूर ने ये खुलासा कर दिया है कि वे डिंको सिंह की बायोपिक में लीड रोल निभाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर बनेंगे बॉक्सर, डिंको सिंह की बायोपिक में निभाएंगे लीड रोल

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉक्सर डिंको सिंह की बायोपिक (Biopic) में निभाएंगे लीड रोल

खास बातें

  1. 'बत्ती गुल मीटर चालू' है अगली फिल्म
  2. 21 सितंबर को होने जा रही है रिलीज
  3. डिंग्को सिंह की बायोपिक में आएंगे नजर
नई दिल्ली: बॉलीवुड का फोकस इन दिनों खेल आधारित फिल्मों पर है और खिलाड़ियों की बायोपिक जमकर बन रही हैं. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पिछली फिल्म 'पद्मावत (Padmaavat)' ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कई कीर्तिमान बनाए थे और उनकी एक्टिंग को भी पसंद किया गया था. शाहिद कपूर की 'बत्ती गुल मीटर चालू' रिलीज के लिए तैयार है और आज फिल्म का गाना 'हार्ड हार्ड (Hard Hard)' भी रिलीज हो गया है. इसके साथ ही शाहिद कपूर ने अपने फैन्स को एक और खुशखबरी दे दी है. शाहिद कपूर बॉक्सिंग चैंपियन और एशियन गेम्स (Asian Games) में गोल्ड मेडलिस्ट डिंको सिंह (Dingko Singh) की बायोपिक (Biopic) में डिंको का किरदार निभाएंगे.

आम्रपाली दुबे ने इन मस्त अदाओं से की डांस प्रैक्टिस, YouTube पर Video ने मचाया तहलका



अनुष्का शर्मा को 20 मिनट लगते थे ममता बनने में, 'सुई धागा' में पहनाई गईं सस्ती साड़ियां- देखें Video

शाहिद कपूर डिंको सिंह बने और फिल्म को 'शेफ' और 'एयरलिफ्ट' जैसी फिल्में बनाने वाला डायरेक्टर राजा कृष्णा मेनन डायरेक्ट करेंग. फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2019 में शुरू होगी. मणिपुर के रहने वाले डिंको सिंह भारत के एकमात्र बॉक्सर हैं जिन्होंने भारत के लिए बेंटमवेट कैटगरी में बॉक्सिंग गोल्ड जीता है. ये गोल्ड उन्होंने एशियाई खेलों में जीता है. 2013 में डिंको सिंह को गोल्ड मेडल से भी नवाजा गया गया था. इसके बाद आने वाले कई बॉक्सर्स के लिए डिंको सिंह प्रेरणा स्रोत रहे हैं और उन्होंने युवाओं बॉक्सिंग के जोश को पिरोने का काम किया है. 

इस एक्ट्रेस ने लंदन में अंगूरों के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो



Video: कमरे में अकेले सो रही थी ये सिंगर, लड़कों ने सुंघाया कुछ ऐसा, उठकर भागीं...

शाहिद कपूर ने इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया, "इस कहानी की जो बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई वो यह है कि वे ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके बारे में हम ज्यादा जानते नहीं हैं. अगर 'दंगल (2016)' जैसी फिल्म न बनी होती तो हम फोगाट बहनों के बारे में कभी जान नहीं पाते. डिंको कैंसर सरवाइवर हैं, और वे 13 बार कीमोथैरेपी करवा चुके हैं. डिंको ने कई बार कहा है कि उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी जीत गोल्ड जीतना नहीं था बल्कि कैंसर से जीत थी. डिंको सिंह ने 1998 में बैंकॉक एशियन गेम्स में 19 साल की उम्र में गोल्ड जीता था. 2017 में गौतम गंभीर को उनकी हालत के बारे में पता चला और उन्होंने डिंको को इलाज के लिए पैसे भेजे. जल्द ही लोगो को इस बारे में पता चला. 13 डॉक्टर उनकी मदद के लिए आगे आए. उनके करियर में एक ऐसा समय भी आया जब वे नक्सली बनने वाले ही थी. उनकी जिंदगी की दास्तां बहुत ही खास है. इस तरह की कहानियां कही जानी चाहिए."

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस 12' में नजर आ सकती हैं पम्मी आंटी, ये सेलेब्रिटी भी हैं हिट लिस्ट में



टिप्पणियां

वैसे शाहिद कपूर इन दिनों अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के प्रमोशन में लगे हैं. श्रद्धा कपूर के साथ शाहिद कपूर की ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म बिजली की समस्या को लेकर है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement