शाहिद कपूर करना चाहते हैं Typecast Hero का किरदार, बोले- मीरा राजपूत मैं कोशिश कर रहा हूं

शाहिद कपूर "टाइपकास्ट हीरो" का किरदार निभाना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

शाहिद कपूर करना चाहते हैं Typecast Hero का किरदार, बोले- मीरा राजपूत मैं कोशिश कर रहा हूं

शाहिद कपूर करना चाहते हैं Typecast Hero का किरदार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जिन्होंने कबीर सिंह, हैदर, उड़ता पंजाब, जब वी मेट और पद्मावत जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय से बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई है. लेकिन अब वह "टाइपकास्ट हीरो" का किरदार निभाना चाहते हैं. हम नहीं जानते हैं कि शाहिद कपूर के लिए 'टाइपकास्ट हीरो' की क्या परिभाषा है लेकिन हम इतना कह सकते हैं कि उन्हें ऐसा करने के लिए किसने प्रेरित किया है? इसका जवाब है उनकी पत्नी मीरा राजपूत. दरअसल, मीरा राजपूत उन्हें ऐसी फिल्म में देखना चाहती हैं जिसमें वह डांस करें.

olatg518

shahid kapoor
Photo Credit: shahid kapoor

हाल ही में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इंस्टा स्टोरी में अपनी पत्नी की ख्वाइश सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने लिखा- मेरी पत्नी मुझसे गुस्सा है कि मैं क्यों ऐसी फिल्म नहीं कर रहा हूं जिसमें मस्ती और डांस हो. कृप्या अगर किसी के पास ऐसा कुछ काम है तो मुझे दें ताकि मैं अपनी पत्नी को खुश कर सकूं. आगे शाहिद लिखते हैं कि मीरा देखो मैं कोशिश कर रहा हूं. #Typecast 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि शाहिद कपूर (Shahid) ने डांस पर आधारित फिल्म चांस पे डांस किया था. शाहिद की यह फिल्म साल 2010 आई थी जिसमें उनके अपोजिट जेनेलिया डिसूजा थीं. शाहिद कपूर ने अपने करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी. वह काफी समय तक श्यामक दावक के डांस ग्रुप का हिस्सा भी रहे, सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म ताल जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और अक्षय खन्ना थे. उन्होंने उसके एक गाने में बतौर बैकग्राउंड डांसर के रूप में भी अभिनय किया. इसके अलावा, शाहिद कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म इश्क-विश्क में जबरदस्त डांस करते नजर आए थे.  साथ ही गाना मौजा ही मौजा, धटिंग नाच, धन ते नेन, गंदी बात जैसे गाने पर भी  डांस करते दिखे हैं.