शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत के साथ हुआ कुछ ऐसा वाकया, पूछा- मैं अपनी मां जैसी बनती जा रही हूं

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही कभी बड़े पर्दे पर नजर नहीं आईं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. उन्होंने खुद को लेकर कुछ यह बात कही है.

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत के साथ हुआ कुछ ऐसा वाकया, पूछा- मैं अपनी मां जैसी बनती जा रही हूं

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने पूछी यह बात

नई दिल्ली :

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही कभी बड़े पर्दे पर नजर नहीं आईं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, मीडिया के कैमरे भी उन्हें हर तरफ फॉलो करते रहते हैं. ऐसे में मीरा क्या करती हैं, कहां जाती हैं, उनकी हर एक्टिविटी के बारे में फैंस जानना चाहते हैं. मीरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए अपने चाहने वालों से जुड़ी रहती हैं. कभी अपने पति शाहिद कपूर के साथ रोमांटिक वीडियो तो कभी फनी वीडियोज शेयर कर वे फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं.

मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ताजा वीडियो शेयर की है जहां वे अजीबोगरीब फेसेस बना कर फैंस से कुछ कह रही हैं. दरअसल इस फनी वीडियो में मीरा कह रही हैं कि उन्हें लगता है कि वो अब अपनी मां की तरह बिहेव करने लगी हैं. वीडियो में मीरा एक्सप्रेशन्स दे रही हैं और पीछे टेक्स्ट लिखा आ रहा है, 'जब मेरा बेटा अपनी जैकेट को घसीट रहा तो मैंने उससे कहा, झाड़ू मत बना'. मीरा कहती हैं ये मुझे क्या हो रहा है. मीरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'क्या मैं अपनी मां जैसी बन रहा हूं'. मीरा राजपूत के इस वीडियो पर ढेरों फैंस ने कमेंट किया है, फैंस लिख रही हैं कि आखिरकार हम सभी अपनी मां की तरह ही बन जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, टिपिकल मम्मी वाला डायलॉग. बता दें कि मीरा राजपूत अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी मीरा बेहद ही फिट हैं. मीरा को अक्सर जिम के बाहर भी स्पॉट किया जाता है. वहीं मीरा अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर ब्यूटी टिप्स भी शेयर करती रहती हैं. मीरा और शाहिद बॉलीवुड के चर्चित कपल हैं और सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें और वीडियोज खूब पसंद किए जाते हैं.