NDTV Khabar

शाहिद कपूर ने यामी गौतम के साथ किया फ्लर्ट, फिगर पर यूं किया कमेंट.. जरूर देखें Video

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं. किसी ट्रेंड पर या फिर अपने डांस, कॉमेडी या डॉयलॉग का वीडियो बनाकर पोस्ट करते आए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर ने यामी गौतम के साथ किया फ्लर्ट, फिगर पर यूं किया कमेंट.. जरूर देखें Video

शाहिद कपूर और यामी गौतम

खास बातें

  1. शाहिद और यामी का डूएट वीडियो
  2. इंस्टाग्राम पर किया अपलोड
  3. शाहिद ने कुछ यूं किया फ्लर्ट
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं. किसी ट्रेंड पर या फिर अपने डांस, कॉमेडी या डॉयलॉग का वीडियो बनाकर पोस्ट करते आए हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने एक बार फिर से अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है. इस बार उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के फिगर पर तंज कसा है. यामी गौतम ने कहा, 'जरा फैक्ट्स और फिगर की भी बात कर लें.' तब इस पर शाहिद कपूर ने भी फ्लर्ट करते हुए जवाब दिया. उन्होंने कहा- फैक्ट्स तो सब मेरे पास है और आपके होते हुए फिगर की मैं कैसे बात करूं मैडम?

Bakrid 2018: आमिर, शाहरुख, सलमान सहित इन बॉलीवुड स्टार्स ने ईद पर कुछ यूं दी बधाई

शाहिद कपूर का इस वीडियो को पोस्ट करने का मकसद अपनी आने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के प्रमोशन को लेकर है. जी हां, इस फिल्म में यामी गौतम एक एडवोकेट की भूमिका में हैं. फिल्म में लीड एक्टर के तौर श्रद्धा कपूर और शाहिद हैं. शाहिद ने इस वीडियो के साथ लिखा, 'टिकटॉप पर आइए और यामी गौतम के साथ डूएट वीडियो को देखें. हमारी नई फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू 21 सितंबर को रिलीज हो रही है. आप सभी को सिनेमा हॉल में मिलूंगा.'

देखें वीडियो-
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on



बता दें, हाल ही में इस फिल्म का गाना 'देखते देखते...' रिलीज हुआ. गाने में शाहिद-श्रद्धा का रोमांस और दोनों के बीच हो रही नोंकझोंक की झलक देखने को मिलती है. वीडियो में श्रद्धा शाहिद से दूर होती नजर आ रही हैं, और शाहिद उनकी यादों में खोए हुए हैं. नुसरत फतेह अली खान के गाने देखते देखते... को नए तरीके से फिल्म 'बत्ती गुल और मीटर चालू' में इस्तेमाल किया गया है.

रणवीर सिंह ने बताई 'सिंबा' फिल्म साइन करने के पीछे की वजह, यूं होगा दमदार रोल

टिप्पणियां
टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर 'बत्ती गुल मीटर चालू' का निर्माण कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. फिल्म की कहानी बिजली विभाग और बिल के इर्द-गिर्द घूमती है. 'प्यार का पंचनामा' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले दिव्यांशु शर्मा सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे.फिल्म के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement