NDTV Khabar

Video : कुछ यूं थिरके अबराम कि सबने कहा, Wow Cute!

शाहरुख खान का अबराम को लेकर प्यार समय-समय पर नजर आता रहता है. अबराम अक्सर उनके साथ कार ड्राइविंग से लेकर क्रिकेट मैच तक में अपने साथ ले जाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video : कुछ यूं थिरके अबराम कि सबने कहा, Wow Cute!

शाहरुख खान के बेटे अबराम

खास बातें

  1. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है वीडियो
  2. जबरदस्त अंदाज में नाच रहे हैं अबराम
  3. वीडियो हो गया है वायरल
नई दिल्ली: शाहरुख खान का अबराम को लेकर प्यार समय-समय पर नजर आता रहता है. अबराम अक्सर उनके साथ कार ड्राइविंग से लेकर क्रिकेट मैच तक में अपने साथ ले जाते हैं. यही नहीं, खास मौकों पर भी अबराम शाहरुख के साथ ही दिखते हैं. फिर वह चाहे शाहरुख खान का जन्मदिन हो या आउटिंग. इन मौकों की तस्वीरें शाहरुख खान अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर भी करते हैं. शाहरुख ने अबराम का एक मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अबराम खूब तेजी के साथ नाच रहे हैं, और भरपूर लुत्फ ले रहे हैं. 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा हैः बाल दिवस के मौके पर आर्यन और सुहाना के लिए नन्हे अबराम की ओर से बच्चों वाला मस्ती भरा डांस. अबराम का यह वीडियो वायरल हो गया है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में अबराम मस्ती भरे अंदाज में नाच रहे हैं और बहुत ही क्यूट लग रहे हैं. 

Video : शाहरुख खान ने खोले दिल के राज



यह भी पढ़ें : शाहरुख खान पर गुस्‍से में आग बबूला हुए अलीबाग के MLC जयंत पाटिल, Video हुआ Viral

टिप्पणियां
बता दें कि शाहरुख ने गौरी से 1991 में शादी की थी. शाहरुख खान और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ. साल 2000 में गौरी ने बेटी सुहाना को जन्म दिया. लेकिन अबराम का जन्म  2013 में सेरोगेसी से हुआ. सरोगेसी से अबराम के जन्म पर खूब हल्ला मचा था और सरोगेसी से सेलेब्रिटीज के पेरेंट्स बनने पर बड़ा हंगामा भी हुआ था.  चाहे जो हो अबराम नन्हे स्टार बन चुके हैं और वे सोशल मीडिया में अपने पिता से कम फेमस नहीं हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement