NDTV Khabar

शाहरुख खान के साथ बैठे इस शख्स पर होने लगी नस्लभेदी टिप्पणियां, फैंस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तमिल डायरेक्टर एटली (Atlee) के साथ तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान के साथ बैठे इस शख्स पर होने लगी नस्लभेदी टिप्पणियां, फैंस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Shahrukh Khan के साथ Atlee की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तमिल डायरेक्टर एटली (Atlee) के साथ तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है. चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम की इस फोटो में शाहरुख (Shahrukh Khan)और एटली (Atlee) साथ में बैठकर आईपीएल (IPL) मैच का आनंद ले रहे हैं. शाहरुख  (Shahrukh Khan) के बैठे एटली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा. त्वचा के रंग पर हुईं टिप्पणियों पर एटली (Atlee) के फैंस आहत नजर आए, उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. 

मलाइका अरोड़ा ने 'छैंया छैंया' पर ऐसे धमाकेदार अंदाज में किया डांस, वायरल हुआ Video

एटली (Atlee) के एक फैन ने लिखा कि त्वचा के रंग को लेकर सभी लोग एटली का मजाक बना रहे हैं, जोकि अपनी मेहनत के दम पर शाहरुख के पास बैठकर मैच देख रहे हैं. आपने अपने घर बैठकर एटली के स्किन के कलर को ट्वीट करने के अलावा क्या हासिल किया. 


वहीं एक यूजर ने लिखा कि मैं आज खुद को अंधेरे में महसूस कर रही हूं. एटली (Atlee) को उनके स्किन कलर की वजह से ट्रोल करने पर बुरा लग रहा है. प्रिया (एटली की पत्नी) आज गर्व महसूस कर रही होगी कि आज उनका पति प्रगति के उस शिखर पर पहुंच चुका है कि उसे शाहरुख (Shahrukh Khan)  के बगल में बैठने का मौका मिल रहा है.  

एक यूजर ने बेहद नाराजगी के साथ लिखा कि क्या आप लोग वाकई एटली (Atlee)को उसकी त्वचा के रंग की वजह से मजाक बना रहे हैं. क्या तुम्हें पुरातन भारत के लोगों की त्वचा के रंग के बारे में पता भी है. वैसे आप लोग या तो टीवी पर या फिर पैसे देकर मैच देख रहे हो. लेकिन एटली (Atlee)  अपने हुनर के दम पर वीआईपी स्टैंड में शाहरुख (Shahrukh Khan) के बगल में बैठकर मैच देख रहा है.  

टिप्पणियां

IPL 2019: शाहरुख खान ने कुछ इस तरह KKR के खिलाड़ियों को किया चार्ज, वायरल हो गया Video

ऐसा कहा जा रहा है शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) एटली के साथ फिल्म कर सकते हैं. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने कहा है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एटली के साथ आने के प्रबल चांसेज हैं. चाहे वो मर्सल की हिंदी रीमेक हो या एक नई स्क्रिप्ट. उन्होंने शाहरुख की उन तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जब शाहरुख चेन्नई स्थित एटली के दफ्तर गए थे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement