जब संजय दत्त से शाहरुख खान ने पूछा- असली जिंदगी में भी तुम्हें गांधी जी नजर आते हैं क्या या बस...

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) से पूछा कि असली जिंदगी में भी 'तुम्हें गांधी जी दिखाई देते हैं या गांधीगीरी या गांधीजी के व्यूजअल दिखाई देते हैं या बस फिल्मों में ही.

जब संजय दत्त से शाहरुख खान ने पूछा- असली जिंदगी में भी तुम्हें गांधी जी नजर आते हैं क्या या बस...

शाहरुख खान ने गांधी जी को लेकर संजय दत्त से पूछा सवाल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान स्टेज पर संजय दत्त की खिंचाई करने की कोशिश करते हैं तो दिवंगत डायरेक्टर यश चोपड़ा को ही इस हंसी-मजाक का हिस्सा बना लेते हैं. इस तरह संजय दत्त (Sanjay Dutt) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इस ट्यूनिंग को खूब पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. यह वीडियो 'फिल्मफेयर' (FilmFare) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा शाहरुख चैट विद संजय दत्त, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन.  इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें शाहरुख खान अवार्ड शो को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

Newsbeep

होस्ट करने के दौरान शाहरुख,  संजय दत्त को स्टेज पर बुलाते हैं और फिल्म मुन्नाभाई को लेकर सवाल पूछते हुए कहते हैं सिर्फ फिल्मों में ही या असल जिंदगी में भी 'तुम्हें गांधीजी दिखाई देते हैं? इस पर संजय कहते हैं हां दिखते हैं अभी भी दिख रहे हैं सामने ही तो बैठे हैं. शाहरुख कहते है मुझे तो नहीं दिख रहे हैं, चश्मा पहन लो संजू...  संजू चश्मा पहनते हैं और कहते हैं यह तो यश जी है. संजय आगे कहते हैं यश जी के बाल देखकर मुझे लगा गांधीजी बैठे हैं. फिर शाहरुख कहते हैं.. वैसे तुमने सही ही कहा- महात्मा गांधी फादर ऑफ नेशन है. और यशराज फिल्मों के फादर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इस वीडियो में शाहरुख, संजय दत्त के साथ ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन के साथ भी मजाक-मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.संजय दत्त के बाद शाहरुख ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'कहो न प्यार' और क्रिश के बारे में बात करते हैं. शाहरुख, ऋतिक से पूछते हैं कि तुमने क्रिश फिल्म में इतने टफ स्टंट कैसे कर लिए?. इसके बाद शाहरुख अभिषेक बच्चन को स्टेज पर बुलाते हैं और पूछते हैं कि अभिषेक धूम 2 के रोल के लिए तुमने किस तरह से तैयारी की.और तुम ने कैसे ये रोल किया.