पुल के ऊपर डांस करते हुए Shahrukh Khan खान ने यूं पकड़ा था ट्विंकल खन्ना का हाथ, देखें Throwback Video

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का एक थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

पुल के ऊपर डांस करते हुए Shahrukh Khan खान ने यूं पकड़ा था ट्विंकल खन्ना का हाथ, देखें Throwback Video

पूल के ऊपर डांस करते हुए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने यूं पकड़ा था ट्विंकल खन्ना का हाथ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का एक थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. दरअसल, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का यह पुराना वीडियो फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. आपको बता दें कि शाहरुख और ट्विंकल का यह थ्रोबैक वीडियो फिल्म बादशाह का है जब दोनों स्टार पूल के ऊपर डांस प्रैक्टिस करते हुए नजर आ  रहे हैं. और इन दोनों को फराह खान कोरियोग्राफ करती नजर आ रही हैं. 

जहां तक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के इस वीडियो की बात करें तो इसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में पूल के ऊपर डांस प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे तो यह वीडियो काफी साल पुराना है लेकिन फिल्मफेयर के शेयर करने के बाद से फिर से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ट्विंकल बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं शाहरुख काफी शानदार नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि शाहरुख (Shah Rukh Khan)  और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की फिल्म बादशाह 1999 में बनी थीं. यह एक कॉमेडी एक्शन फिल्म थी.  इसका निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया था और इसमें शाहरुख़ ख़ान और ट्विंकल खन्ना मुख्य भूमिकाओं में थे.