सुहाना खान ने दोस्त के साथ किया धमाकेदार पोल डांस, थम नहीं रहा वीडियो देखने का सिलसिला

सुहाना खान (Suhana Khan) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

सुहाना खान ने दोस्त के साथ किया धमाकेदार पोल डांस, थम नहीं रहा वीडियो देखने का सिलसिला

सुहाना खान (Suhana Khan) का पोल डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान ने दोस्त के साथ किया पोल डांस
  • वीडियो में सुहाना खान का लुक रहा देखने लाएक
  • सुहाना खान का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ खूब वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आजकल सोशल मीडिया का चर्चित चेहरा बन चुकी हैं.आए दिन सुहाना खान (Suhana Khan) का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में सुहाना खान (Suhana Khan) अपने दोस्त के साथ जबरदस्त पोल डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सुहाना खान की एनर्जी, उनके डांस स्टेप्स और डांस मूव्स देखने लायक हैं. उनके डांस के साथ ही वीडियो में सुहाना खान  (Suhana Khan) का लुक भी काफी शानदार लग रहा है. खास बात तो यह है कि वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. हालांकि  इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस वीडियो में सुहाना है या नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में डांस करती हुईं सुहाना ही हैं. 

'आंख मारे' गाने पर अपने एक्सप्रेशंस से भोजपुरी एक्ट्रेस ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

@suhanakhan2 dancing with her friends

A post shared by Suhana Khan (@suhanakha143) on


सुहाना खान  (Suhana Khan) के फैनपेज पर पोस्ट हुआ यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया. वीडियो में सुहाना खान व्हाइट टॉप और ब्लैक स्कर्ट में काफी स्टनिंग लग रही हैं. वहीं कर्ली हेयर स्टाइल ने उनके लुक को और भी खास बना दिया है. किंग खान की बेटी सुहाना खान अकसर स्टार किड्स की चर्चा में आगे रहती हैं. फिल्मों से दूर रहने के बावजूद सुहाना खान खबरों में भी छाई रहती हैं. सुहाना खान हमेशा से अपने स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर सुहाना खान के वायरल वीडियो और फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे इन दिनों वह अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां बिता रही हैं. 

'राझणां' को हुए 6 साल पूरे तो स्वरा भास्कर ने किया पोस्ट, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाए मोदी-मोदी के नारे

Babe with buddies #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS) (@suhanakha2) on

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. दूसरे स्टार किड्स की तरह वो भी बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं. लेकिन उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री में आएंगी. कुछ दिन पहले सुहाना खान का ट्रेडिशनल लुक भी बहुत वायरल हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...