NDTV Khabar

भारत में फ्लॉप, अब शाहरूख-अनुष्का की ‘जब हैरी मेट सेजल’ होगी मिस्र में रिलीज

मिस्र के बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर भारत फिल्मों का राज हो सकता है.' इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित ‘जब हैरी मेट सेजल’ मिस्र के काहिरा, इस्कंदरिया और पोर्ट सईद शहरों के 13 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

124 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत में फ्लॉप, अब शाहरूख-अनुष्का की ‘जब हैरी मेट सेजल’ होगी मिस्र में रिलीज

'जब हैरी मेट सेजल' का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था.

नई दिल्‍ली: इम्तियाज अली पहली बार अपनी फिल्‍म में शाहरूख खान और अनुष्‍का शर्मा के जरिए अपनी अलग सी रोमांटिक कहानी लेकर आए, लेकिन फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' दर्शकों पर अपना जादू नहीं कर पायी. भारत में तो यह फिल्‍म ज्‍यादा कमाल नहीं कर पायी, लेकिन अब यह फिल्‍म मिस्र में रिलीज होने को तैयार है. शाहरूख की मिस्‍त्र में काफी फैन फॉलोइंग है और अब वहां के दर्शकों के लिए उनकी नयी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' रिलीज हुई है. इस फिल्‍म में शाहरूख खान एक इंटरनेशनल टूरिस्‍ट गाइड बने नजर आएंगे.

टिप्पणियां
न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार मिस्र में भारत के राजदूत संजय भट्टाचार्य ने यहां फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का उद्घाटन किया और कहा कि वह लंबे समय बाद मिस्र में हो रही किसी हिंदी फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर उत्साहित हैं. राजदूत ने कहा, 'मिस्र के लोग अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान और कई अन्य को बहुत प्यार करते हैं. वे इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि इस पूरे साल नयी भारतीय फिल्मों की नियमित स्क्रीनिंग होगी. मिस्र के बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर भारत फिल्मों का राज हो सकता है.' इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित ‘जब हैरी मेट सेजल’ मिस्र के काहिरा, इस्कंदरिया और पोर्ट सईद शहरों के 13 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.
 
jab harry met sejal

बता दें कि शाहरूख खान की इस साल रिलीज हुई इस दूसरी फिल्‍म ने ज्‍यादा कमाई नहीं की थी और पहले वीकेंड में कमाई का रिकॉर्ड कायम करने वाले शाहरुख की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पानी भरती नजर आई. फिल्म ने पहले वीकेंड में 45.75 करोड़ रु. का कारोबार किया जो शाहरुख खान की पिछली फिल्मों को देखते हुए काफी कम है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement