NDTV Khabar

Video : शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने की रिक्वेस्ट, प्लीज कातिल का नाम न बताएं!

‘इत्तेफाक’ फिल्म के साथ कुछ ऐसा हो रहा है, जैसा अभी तक बॉलीवुड में देखा नहीं गया है. इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर मुहीम चलाई जा रही है

303 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video : शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने की रिक्वेस्ट, प्लीज कातिल का नाम न बताएं!

इत्तेफाक को बचाने की जद्दोजहद में लगे शाहरुख खान और अक्षय कुमार

खास बातें

  1. 3 नवंबर को रिलीज हो रही है इत्तेफाक
  2. 1969 की इसी नाम से फिल्म की है रीमेक
  3. राजेश खन्ना थे पुरानी फिल्म में
नई दिल्ली: ‘इत्तेफाक’ फिल्म के साथ कुछ ऐसा हो रहा है, जैसा अभी तक बॉलीवुड में देखा नहीं गया है. इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर मुहीम चलाई जा रही है कि फिल्म को देखने वाले इसके सस्पेंस को बाकी लोगों के साथ शेयर न करें. शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करके दर्शकों के साथ इसके सस्पेंस को सस्पेंस बनाए रखने की गुहार लगाई है. शाहरुख खान ने तो ‘बाहबुली’ फिल्म तक की दुहाई दे डाली है. उन्होंने कहा है, “अगर ‘बाहबुली’ फिल्म के दूसरे पार्ट को देखने जाने से पहले पता होता कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा तो फिल्म देखने कौन जाता...इसलिए ‘इत्तेफाक’ को लेकर भी सस्पेंस बनाए रखें.”

Video : शाहरुख खान से खास बातचीत



यह भी पढ़ें : अक्षय खन्ना के बहुत बड़े फैन हैं शाहरुख खान

अक्षय कुमार ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने दर्शकों से कहा है कि फिल्म की कद्र करें और यह किसी को न बताएं कि कातिल कौन है. अक्षय कुमार ने कहा है कि ‘इत्तेफाक’ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा कातिल हो सकती हैं, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी कातिल हो सकते हैं, अक्षय खन्ना हो सकते हैं या फिर मैं भी कातिल हो सकता हूं. उन्होंने अपना नाम लेकर फिल्म से जुड़े सस्पेंस को और गहरा करने की कोशिश की है.
 


यह भी पढ़ें : करण जौहर को 'इत्तेफाक' से फिर याद आ गया 'नेपोटिज्‍म' और छेड़ दिया नया विवाद

टिप्पणियां
सस्पेंस थ्रिलर ‘इत्तेफाक’ 1969 की इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘इत्तेफाक’ को अभय चोपड़ा ने डायरेक्ट किय है. फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्शंस ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है. यही नहीं, फिल्म के निर्माताओं ने इसके एंड को चेंज करने की बात भी कही है. इस तरह फिल्म के सस्पेंस को बनाए रखने की भरपूर कोशिश की जा रही है.

 


वैसे भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा का पिछला बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बहुत अच्छा नहीं है. इस तरह की कोशिश तो बनती ही है. फिल्म में एक भी गाना नहीं है और यह 3 नवंबर को रिलीज हो रही है.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement