NDTV Khabar

फिल्म 'Zero' के प्रमोशन में लगे शाहरुख खान ने कहा, अपने प्रोडक्ट के बारे में दर्शकों को अच्छे से बताना मेरा फर्ज

बॉलीवुड के किंगखान यानी शाहरुख खान (shahrukh khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' ( Zero)के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्म 'Zero' के प्रमोशन में लगे शाहरुख खान ने कहा, अपने प्रोडक्ट के बारे में दर्शकों को अच्छे से बताना मेरा फर्ज

Film Zero: अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे शाहरुख खान.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंगखान यानी शाहरुख खान (shahrukh khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' ( Zero)के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हैं.  इसी कड़ी में उन्होंने एनडीटीवी से खास बातचीत की. अपने काम के प्रति लगन को लेकर उन्होंने कहा, "लोग इतने प्यार से मेरी फिल्में देख रहे हैं. ऐसे में यह मेरा फर्ज है कि जब भी कोई मेरा प्रोजेक्ट आए उसके बारे में दर्शक को अच्छे से बताउं. मुझे उम्मीद रहती है कि मेरी फिल्म सबको पसंद आए. अब लोग इसे मार्केटिंग या प्रमोशन कुछ भी कहें. 25-30 साल इंडस्ट्री में काम करने वाले किसी भी इंसान का फर्ज है कि वो जो भी प्रोडक्ट दे रहा है उसके बारे में वो दर्शकों को अच्छे से समझाए."

'Zero' Poster: कैटरीना की आंखों में डूब शाहरुख बोले- हमने तो चांद को करीब से देखा है

फिल्म 'जीरो' ( Zero)में निभाए किरदार के बारे में शाहरुख (shahrukh khan)ने कहा, आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा बहुत अलग किस्म की फिल्में बनाते हैं और काफी अच्छे इंसान हैं. जब उन्होंने मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका दिया तो उसका एक फलसफां है और यह है कि जिंदगी में जीरो के महत्व को हर कोई समझता नहीं है. लोग समझते हैं कि जीरो का मतलब खत्म. लेकिन उसको देखने का एक नजरिया होता है आप देखें कि यहां से एक नई शुरुआत होती है. जीरो की जो यूनिकनेस है कि जहां लग जाती है उस चीज को बदल देती है. 


राजनीति में आने के सवाल पर क्या बोले किंग खान ? पार्टी के चुनाव चिह्न के नाम पर फैला दी अपनी बाहें

शाहरुख ने कहा कि हमको हर कोई बोलता है कि आप ऐसे हो, लेकिन यह  सिर्फ हम सोचते हैं. हम जितनी जल्दी मान लें कि हम जैसे हैं यही भगवान ने हमको दिया है और इसके अलावा हम कुछ नहीं बनेंगे, क्योंकि हम इसी की वजह से यूनिक हैं. शादय यही जीरो का फलसफां भी है. फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि काफी इंटरटेनिंग फिल्म है. इस इंटरटेनमेंट के बीच में एक छोटा सा फलसफां छुपा हुआ है, जो समझ जाएं बहुत अच्छा और जो ना समझे वो कम से कम फिल्म देखकर हंस जरुर लेगा.

शाहरुख खान की ये 5 फिल्में, जिससे बन गए बॉलीवुड के 'बादशाह'

टिप्पणियां

आपमें भी कोई कमी है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हर किसी के अंदर कमी होती है. मूवी स्टार बन जाते हैं तो लोग उम्मीद करते हैं कि हम एकदम फरफेक्ट होंगे, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि कोई भी इस दुनिया में मुकम्मल नहीं है. लेकिन सभी को अपने ऊपर विश्वास करने के साथ-साथ हर काम करने की कोशिश करनी चाहिए. बता दें कि फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म 'जीरो' है, फिल्म का आनंद एल. राय डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें शाहरुख खान बौने के रोल में हैं. शाहरुख के अलवा इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं.

VIDEO: 'जीरो का हीरो' : देखें शाहरुख खान के साथ खास मुलाकात



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement