NDTV Khabar

इस लड़की ने शाहरुख पर लगाया आरोप, बोली- ‘मेरी जिंदगी तबाह करके रख दी’, यूं बताई पूरी दास्तान

शाहरुख खान को लेकर इंस्टाग्राम पर एक लड़की ने कुछ इस तरह का खुलासा किया है और उसकी पूरा दास्तान बेहद दिलचस्प है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस लड़की ने शाहरुख पर लगाया आरोप, बोली- ‘मेरी जिंदगी तबाह करके रख दी’, यूं बताई पूरी दास्तान

शाहरुख खान

खास बातें

  1. शाहरुख खान को ठहराया है दोषी
  2. इस तरह किया प्रेमी को प्रपोज
  3. इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट
नई दिल्ली:

शाहरुख खान को लेकर इंस्टाग्राम पर एक लड़की ने कुछ इस तरह का खुलासा किया है. officialhumansofbombay नाम के इस इंस्टाग्राम एकाउंट पर लोग अपने अनुभव साझा करते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े कई तरह के राज बताते हैं. इस लड़की ने अपनी प्रेम कहानी लिखी है और शाहरुख खान को अपनी जिंदगी तबाह करने का दोषी ठहराया है. लेकिन शाहरुख खान इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं बल्कि उनकी फिल्मों का राज इसके लिए जिम्मेदार है जो इतना रोमांटिक है कि हर लड़की उसका जैसा प्रेमी और प्रपोजल चाहती है. 

इस लड़की ने इंस्टाग्राम पर लिखा हैः

“शाहरुख खान ने मेरी जिंदगी तबाह करके रख दी!
जब से मैं छोटी बच्ची थी, हमेशा परफेक्ट मैन से 'परफेक्ट प्रपोजल' के ख्वाब देखती थी. बैकग्राउंड में वॉयलिन बज रहा होता था, वह मेरी तरफ धीरे-धीरे कदम बढ़ाता था, हवा से मेरे बाल उड़ रहे होते थे, वह घुटनों के बल झुकता और मुझे अंगूठी पहनाता. लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ. हुआ इसके उलट. हंगामा हो गया और मैं अपने बंगाली माता-पिता को पंजाबी बनिया से शादी कराने के लिए मना रही थी! हम लोग तीन साल से डेट कर रहे थे, लेकिन हमारा अधिकतर समय दोनों परिवारों को साथ लाने में ही गुजरा. रिलेशनशिप के दौरान एक समय तो ऐसा लगा हम लोगों की जल्दी शादी हो जाएगी- इसलिए उसने मुझे ‘प्रपोजल’ से सरप्राइज देने की कोशिश तक नहीं की.


मम्मी-पापा के साथ रहने पर अभिषेक बच्चन हुए Troll तो यूं दिया मुंहतोड़ जवाब
 


मम्मी चला रही थी स्कूटर, बेटा कर रहा था होमवर्क, देखें वीडियो

इस सारे ड्रामे के बीच मुझे लगा कि मेरे फिल्मी क्षण कभी नहीं आएंगे. तो उसके जन्मदिन पर मैंने पूरे मसले को अपने हाथ में लेने का फैसला किया. मैंने रेस्तरां में एक सरप्राइज पार्टी दी, उसी जगह पर जहां हम पहली बार डेट पर गए थे, जैसे ही वह आया मैंने डीजे से ब्रूनो मार्स के ‘मैरी मी’ को बजाने के लिए कहा. मैं घुटनों के बल बैठ गई.

प्रियंका चोपड़ा से सलमान खान ने किया मजाक तो मिला करारा जवाब, 'यूपी बरेली की पली बड़ी हूं जनाब...'

मैंने कहा, ‘आशीष अग्रवाल- मैं अपनी बाकी की सारी जिंदगी तुम्हारे साथ हंसते, रोते और लड़ते हुए गुजारना चाहती हूं. क्या तुम मुझसे शादी करोगे? उसने मेरी ओर देखा और बाहों में भर लिया और फुसफुसाया- उम्मीद करता हूं हमारे बच्चे इस तरह के फिल्मी नहीं होंगे...’
 

भाई की शादी में ढोल पर यूं जमकर नाचीं सपना चौधरी, वीडियो हुआ वायरल


और इस तरह मैंने वह पल क्रिएट किया जिसका मैं लंबे समय से इंतजार कर रही थी...आखिर महिलाएं पुरुष के प्रपोज करने का इंतजार क्यों करें? यह नया दिन है, नया दौर- अगर आप उसे पसंद करती हैं तो कह डालिए.” 
टिप्पणियां

है न दिलचस्प किस्सा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement