शाहरुख खान का वीडियो वायरल, बोले- अगर मेरी फैमिली परेशानी में होगी तो तुम साथ होगे सलमान...Video देख फैंस भी हुए इमोशनल

सलमान खान और शाहरुख खान का थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पहले तो सलमान शाहरुख से एक सवाल पूछते हैं जिसके बाद किंग खान के जवाब को सुन सलमान इमोशनल हो जाते हैं.

शाहरुख खान का वीडियो वायरल, बोले- अगर मेरी फैमिली परेशानी में होगी तो तुम साथ होगे सलमान...Video देख फैंस भी हुए इमोशनल

सलमान खान और शाहरुख खान का थ्रोबैक वीडियो वायरल

खास बातें

  • सलमान खान और शाहरुख खान का थ्रोबैक वीडियो वायरल
  • किंग खान की बात सुन इमोशनल हुए सलमान
  • फैंस ने किया शाहरुख को सपोर्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों चर्चाओं में आ गए हैं. किंग खान के बेटे आर्यन खान  (Aryan khan) की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद वे और उनका परिवार परेशान है. इस दौरान उनके घर सलमान खान भी पहुंचे थे साथ ही कई अन्य स्टार भी शाहरुख खान और आर्यन के फेवर में आए हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो सलमान खान (Salman Khan) के शो दस का दम का है. वीडियो में शाहरुख सलमान से ऐसी बात बोल देते हैं जिसके बाद सलमान खान भी इमोशनल बोकर किंग खान को गले लगा लेते हैं.

किंग खान ने कही बड़ी बात
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख से एक सवाल पूछते हैं. जिसके बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कहते हैं कि 'सलमान अगर मैं कभी परेशानी में हूं यहां तक की अगर मेरी फैमिली परेशानी में होगी, तो तुम साथ होगे' सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने बोला 'ये है सच्ची दोस्ती' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'वाह करण अर्जुन'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फैंस ने किया शाहरुख को सपोर्ट 
बता दें कि अपने सुपरस्टार को परेशान देख फैंस शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर 'मन्नत' के आगे जमा हो रहे हैं और शाहरुख और आर्यन  को सपोर्ट कर रहे हैं. फैंस के हाथ में एक पोस्टर भी वायरल हो रहा है जिसपर लिखा है. आपना ख्याल रखें किंग खान.