NDTV Khabar

शाहरुख खान को देख बेकाबू हुए चीनी फैन्स, फोटो और वीडियो हुए वायरल

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई न कर पा रही हों लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग पर इसका जरा भी असर नहीं पड़ा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान को देख बेकाबू हुए चीनी फैन्स, फोटो और वीडियो हुए वायरल

Shahrukh Khan का चीन में हुआ जबरदस्त स्वागत

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई न कर पा रही हों लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग पर इसका जरा भी असर नहीं पड़ा है. न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी उनके प्रति लोगों का प्यार दिन दुना रात चौगुना बढ़ रहा है. इसकी बानगी देखने को मिली चीन में. बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों 9 वें बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए चीन पहुंचे हुए हैं. वहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जैसे ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) चीन के एयरपोर्ट पर पहुंचे तो बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे फैन्स बेकाबू हो गए. उन्होंने शाहरुख  (Shahrukh Khan) का ऐसा जोरदार स्वागत किया कि खुद शाहरुख भी स्तब्ध रह गए. शाहरुख खान ने खुद कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

इस बॉलीवुड एक्टर ने बताया 5 सालों में शाहरुख क्यों नहीं दे पाए एक भी हिट फिल्म


शाहरुख खान ने मलाइका अरोडा नहीं इस एक्टर के साथ किया 'छैंया छैंया' पर Dance, Video हुआ वायरल

शाहरुख (Shahrukh Khan) के फैन पेज ने कई वीडियो शेयर किए हैं जहां चीनी फैन्स एसआरके को देखकर शोर मचाते नजर आ रहे हैं. एक वीडियो में एसआरके (Shahrukh Khan) के फैंस एक जैसी ड्रेस पहने उनकी तस्वीर लेकर शाहरुख का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही किंग खान उनके पास पहुंचें उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास हीं नहीं हो रहा था. चीन में सिर्फ चीनी फैन्स ही नहीं थे बल्कि कुछ देसी फैन्स भी नजर आए जो शाहरुख के एक ऑटोग्राफ और सेल्फी के लिए परेशान दिखे. 

सिर्फ इतना ही नहीं, एयरपोर्ट से निकलने तक भारी संख्या में फैंस शाहरुख (Shahrukh Khan) का पीछा करते रहे और उनके साथ सेल्फी खिंचवानें की कोशिश करते रहे. इस दौरान शाहरुख ने भी अपने चाहने वाले को निराश नहीं कराया और काफी देर रुक कर तस्वीरें खिंचवाईं और ऑटोग्राफ दिए.    

शाहरुख खान के साथ लड़ाई के बाद बकरी चराते नजर आए अमिताभ बच्चन, Photo हुई वायरल

टिप्पणियां

शाहरुख खान को द यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन ने दी डॉक्टरेट उपाधि

बता दें कि 9वें बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जीरो भी दिखाई जाएगी. इस फिल्म में किंग खान ने बउआ सिंह के किरदार अदा किया था जिसकी लंबाई औसत से काफी कम थी. इस फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखाई पाई थी. लेकिन चीन में इसे काफी पसंद किया गया था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement