NDTV Khabar

'शकीला' के फर्स्ट लुक ने किया सरप्राइज, एडल्ट स्टार के लिए दी ये टैग लाइन

शकीला (Shakeela) बायोपिक, 90 के दशक की एडल्ट फिल्म स्टार शकीला की असल जिंदगी की कहानी पर आधारित है, जिसका लंबे समय से इंतजार हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'शकीला' के फर्स्ट लुक ने किया सरप्राइज, एडल्ट स्टार के लिए दी ये टैग लाइन

शकीला (Shakeela) का फर्स्ट लुक

खास बातें

  1. 'शकीला' का फर्स्ट लुक रिलीज
  2. साउथी की एडल्ट स्टार पर बायोपिक
  3. ऋचा चड्ढा कर रही हैं लीड रोल
नई दिल्ली:

शकीला (Shakeela) बायोपिक, 90 के दशक की एडल्ट फिल्म स्टार शकीला की असल जिंदगी की कहानी पर आधारित है, जिसका लंबे समय से इंतजार हो रहा है. अपने करियर के शुरुआत में उन्होंने छोटे रोल किए और फिर एक बड़ी सुपरस्टार बन गईं. जब उनका करियर बुलंदियों पर था तो उस जमाने के मेल सुपरस्टार भी उनकी फिल्मों के साथ अपनी फिल्म की रिलीज से डरते थे. वह उन भारतीय एक्टर में से एक हैं, जिनकी फिल्मों को 16 इंटरनेशनल लैंग्वेज में डब किया गया था. शकीला ऐसी कहानियों के लिए आदर्श थीं, जिसमें किरदार जिंदगी की असफलताओं के कारण धन-दौलत खोकर वापस फटेहाल अवस्था में आ जाते थे.

भोजपुरी की सपना चौधरी बनीं अक्षरा सिंह, छेड़ी ऐसी धुन बेकाबू हो गए दर्शक- देखें Video

फाइनल शेड्यूल के लिए बेंगलुरु में मौजूद फिल्म के कास्ट और क्रू ने, टैग लाइन के साथ फिल्म के लोगो को लॉन्च किया, और ये दोनों ही निडरता एवं अटलता को दर्शाते हैं. लोगों के मन में शकीला के सॉफ्ट पोर्न एक्टर होने के स्टीरियोटाइप इमेज से बिल्कुल अलग, यह फिल्म दर्शकों को चुनौती देती है और उन्हें एक अनलाइक्ली सुपरस्टार के पीछे मौजूद महिला के जीवन की डेप्थ स्टोरी दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है. उन्होंने अपनी पसंद के अनुसार फिल्मों का चयन किया और अपने काम पर गर्व महसूस किया.


 


Zero Trailer: आमिर ने 'जीरो' के ट्रेलर को बताया धांसू, शाहरुख ने लगाया गले, फैन्स बोले- सल्लू भाई की कमी है
टिप्पणियां

डायरेक्टर इंद्रजीत लंकेश ने फिल्म के जरिए बढ़ती उम्र के साथ उनकी जिंदगी और उनके इनफ्लुएंस को दिखाने की कोशिश की है. इस फिल्म में रिचा चड्ढा लीड रोल में है, जिससे निश्चित तौर पर हमें उनका पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement