NDTV Khabar

साउथ की एडल्ट स्टार 'शकीला' की साड़ी लुक में दिखीं ऋचा चड्ढा, देखें फर्स्ट लुक की Pics

ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने साउथ की एडल्ट स्टार एक्ट्रेस शकीला पर बनने वाली फिल्म 'शकीला' की शूटिंग शुरू कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साउथ की एडल्ट स्टार 'शकीला' की साड़ी लुक में दिखीं ऋचा चड्ढा, देखें फर्स्ट लुक की Pics

Shakeela First Look: 'शकीला' फिल्म में ऋचा चड्ढा का साड़ी लुक

खास बातें

  1. 'शकीला' में ऋचा का फर्स्ट लुक
  2. केरल की साड़ी लुक में दिखीं ऋचा चढ्ढा
  3. साउथ की एडल्ट स्टार थीं शकीला
नई दिल्ली: ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने साउथ की एडल्ट स्टार एक्ट्रेस शकीला पर बनने वाली फिल्म 'शकीला' की शूटिंग शुरू कर दी है. इसमें वह केरल की पारंपरिक साड़ी कसवु पट्टू में ऋचा चड्डा को शकीला के रूप में पहली बार दिखीं. ऋचा चड्ढा ने कर्नाटक के एक छोटे-से शहर तीर्थहल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. बता दें, इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित बायोपिक फिल्म 'शकीला' में शकीला की भूमिका निभाने के लिए ऋचा चड्डा को लिया गया है. यह फिल्म सुपरस्टार हिरोइन शकीला के जीवन की अंदरूनी तथ्यों को उजागर करेगी जिसने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग पर दो दशकों से अधिक समय तक राज किया था. ऋचा, जो प्रयोगात्मक और चुनौती भरी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं, शकीला खान की बायोपिक फिल्म के निर्माताओं के लिए पहली और आखिरी पसंद थीं.

Silk Smitha की छोटी बहन बनकर किया डेब्यू, अब पड़ी बॉलीवुड की नजर; जानें 5 दिलचस्प बातें
51f1jov8


ऋचा ने कहा, "फिल्म की मुख्य चुनौती, हालांकि यह अच्छा भी  है, कि कहानी शकीला के बचपन के दिनों से लेकर एक लोकप्रिय व्यक्ति बनने तक की यात्रा की पड़ताल करती है. इस प्रकार उनका लुक, जो अनेकों वर्षों में तैयार हुआ है और हर गुजरते समय के साथ बदलता भी गया है, उसे परदे पर दिखाना एक चुनौतीपूर्ण कार्य है, लेकिन एक अभिनेत्री के रूप में यह मुझे संतुष्टि भी देता है कि मैं परदे पर असली किरदार के साथ आगे बढ़ती हूं. शकीला का जीवन अभी भी एक किंवदंती है और जब फिल्म तैयार हो जाती है तो हम उनके जीवन-चरित्र के साथ पूर्ण न्याय करना चाहते हैं."
 

tiei8ka

साउथ की सुपरहिट एडल्ट स्टार शकीला के पास पहुंचीं ऋचा चड्ढा, सीख डाले ये सबक

टिप्पणियां
अपनी एडल्ट फिल्मों के लिए मशहूर शकीला अपनी पहली मेनस्ट्रीम फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ के बाद रातोंरात छा गई थीं जिसमें उन्होंने सिल्क स्मिता के साथ अभिनय किया था. आज भी दक्षिण भारत में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक, शकीला, एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों के लिए एक आकर्षक सेल्युलॉइड कहानी तैयार करती है.
 
jcto16cg

सिल्क स्मिता के बाद वह स्टार बन गईं और दक्षिणी फिल्म इंडस्ट्री में हर निर्माता और निर्देशक का ध्यान आकर्षित करने के कारण मलयालम सिनेमा में पहली महिला अभिनेत्री बन गई, जो काफी हद तक पुरुषों के वर्चस्व वाला व्यवसाय बना हुआ था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement