Shakeela Teaser: शकीला के किरदार में धूम मचाने के लिए तैयार हैं ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी भी साथ आएंगे नजर

Shakeela Teaser: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की अपकमिंग फिल्म 'शकीला' (Shakeela) का टीजर रिलीज हो चुका है.

Shakeela Teaser: शकीला के किरदार में धूम मचाने के लिए तैयार हैं ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी भी साथ आएंगे नजर

Shakeela Teaser: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और पंकज त्रिपाठी की फिल्म कीला का टीजर हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'शकीला' का टीजर हुआ रिलीज
  • फिल्म में दिखा ऋचा चड्ढा का बेबाक अंदाज
  • 25 दिसंबर को रिलीज होगी ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी की फिल्म
नई दिल्ली:

Shakeela Teaser: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की अपकमिंग फिल्म 'शकीला' (Shakeela) का टीजर रिलीज हो चुका है. यह फिल्म इस क्रिसमस को स्क्रीन पर आने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म के जरिए ऋचा 90 के दशक में राज करने वाले साउथ सायरन को परफेक्ट श्रदांजलि दे रही हैं. शकीला फिल्म के इस टीजर को अब तक यू-ट्यूब पर 27 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही लोग ऋचा चड्ढा की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं.

'शकीला' (Shakeela) फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कहा, "मुझे खुशी है कि फिल्म रिलीज हो रही है. उम्मीद है कि यह लोगों के जीवन में कुछ हंसी और मनोरंजन लाएगी और यह निराशाजनक वर्ष एक खुशहाल नोट पर समाप्त होगा. शकीला की कहानी सभी कहानियों से विपरीत है और यह विश्वव्यापी है. साउथ में काफी जानी जाती है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वहां इस फिल्म को लोग किस तरह से लेते हैं. उसने कई वर्षों तक ऊंचाई पर शासन किया, संकट के समय में सिनेमा हॉल को स्थिर व्यवसाय प्रदान किया. पंकज जी के साथ काम करना भी बहुत अच्छा था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की अपकमिंग फिल्म 'शकीला' (Shakeela) उनके जीवन के सफर के बारे में बताएगी. 'शकीला' ने मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद 16 साल की उम्र में फिल्म उद्योग में प्रवेश किया और वह अपने हर फ्रेम पर अपनी छाप छोड़ रही थीं. लॉकडाउन के बाद सबसे बड़ी रिलीज में से एक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला देगी. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी के अलावा मलयालम एक्टर राजीव पिल्लई भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को सैमीस मैजिक सिनेमा मोशन पिक्चर प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है.