NDTV Khabar

साकिब सलीम ने तापसी पन्नू के साथ रिश्ते के बारे में की बात

अभिनेता साकिब सलीम का कहना है कि फिल्म 'दिल जंगली' की शूटिंग ने उन्हें फिल्म के कलाकारों और यूनिट के सदस्यों के साथ एक करीबी व गहरा रिश्ता बनाने में मदद की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साकिब सलीम ने तापसी पन्नू के साथ रिश्ते के बारे में की बात

तापसी पन्नू और साकिब सलीम (फिल्म 'दिल जंगली' का एक सीन)

खास बातें

  1. शाकिब ने तापसी से जुड़ी शेयर की बात
  2. दोनों साथ कर रहे हैं फिल्म 'दिल जंगली'
  3. टीम ने एक साथ मनाई होली
नई दिल्ली: अभिनेता साकिब सलीम का कहना है कि फिल्म 'दिल जंगली' की शूटिंग ने उन्हें फिल्म के कलाकारों और यूनिट के सदस्यों के साथ एक करीबी व गहरा रिश्ता बनाने में मदद की है. उन्होंने कहा कि अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ उनका रिश्ता ऐसा है कि रोमांटिक दृश्यों की शूटिंग के बाद दोनों एक-दूसरे को मजाक में छेड़ते थे. साकिब ने कहा, अगर आप हमारे फिल्म के निर्माण के दृश्य को देखेंगे तो आप जान जाएंगे कि हम कैसे शूटिंग कर रहे थे. तापसी और मैं एक बेहद रोमांटिक दृश्य शूटिंग करते थे और जैसे ही निर्देशक 'कट' बोलते हम एक-दूसरे को मजाक में छेड़ना शुरू कर देते.

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने शुरू की शूटिंग, शेयर की 'लवरात्रि' की ये फोटो

साकिब सलीम ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि न सिर्फ मैंने बल्कि सबने तापसी के साथ अच्छी दोस्ती कर ली है. हम एक युवा टीम थे और हर कोई एक-दूसरे को ढूंढ़ता रहता। सच कहूं तो मुझे पता भी नहीं चला कि हमने कब शूटिंग पूरी कर ली. फिल्म की टीम ने गुरुवार को होली भी मनाई. पूजा एंटरटेनमेंट निर्मित इस फिल्म में निधि सिंह, अभिलाष थपलियाल और सृष्टि श्रीवास्तव भी हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: जुड़वा 2 के कलाकारों से ख़ास मुलाकात

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement