शक्ति कपूर सिर पर ड्रम उठाए शराब लेने निकले, शख्स ने पूछा तो दिया ऐसा जवाब- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शक्ति कपूर सिर पर ड्रम उठाए शराब लेने निकले,  शख्स ने पूछा तो दिया ऐसा जवाब- देखें Video

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) यूं तो सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन कभी-कभी फनी वीडियो शेयर कर सुर्खियां बटोर लेते हैं. देशभर में  अनलॉक 1 (Unlock 1.0) का फेज शुरू हुआ है, लिहाजा मॉल, मंदिर और शराब की दुकानें आदि खोलने को अनुमति भी मिल गई है. इसी मौके को देखते हुए शक्ति कपूर (Shakti Kapoor)  बड़ा सा ड्रम लेकर शराब लेने निकल पड़े हैं. उन्होंने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में बॉलीवुड के  'क्राइम मास्टर गोगो' का फनी अंदाज देखने को मिल रहा है.

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के फनी अंदाज वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो ड्रम सिर पर उठाए चल पड़ते हैं, तभी एक शख्स उनसे पूछता है कि कहां जा रहे हो. बॉलीवुड के 'क्राइम मास्टर गोगो' ने इसके जवाब में बड़ी मासूमियत दिखाते हुए कहा कि शराब लेने जा रहा हूं. शक्ति कपूर के जवाब को सुन शख्स हंस पड़ता है और कहता है कि पूरी सोसायटी के लिए भी लेकर आना. फैन्स उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो अब तक लगभग 700 फिल्मों में नजर आ चुके हैं. शक्ति कपूर और कादर खान की कमाल की जोड़ी रही है, और बताया जाता है कि दोनों लगभग 100 फिल्मों में एक साथ नजर आए थे. शक्ति कपूर दिल्ली के रहने वाले हैं, और उनके पापा कनॉट प्लेस में टेलर शॉप चलाया करते थे. शक्ति कपूर को लंबे संघर्ष के बाद, सुनील दत्त ने संजय दत्त की डेब्यू फिल्म 'रॉकी' में बड़ा मौका दिया. शक्ति कपूर का नाम सुनील सिकंदरलाल कपूर हुआ करता था, लेकिन फिल्म में विलेन का रोल था तो सुनील दत्त ने उन्हें शक्ति कपूर नाम दिया.