NDTV Khabar

अब टीवी नहीं बल्कि पर्दे पर हो रही है 'शक्तिमान' की वापसी, ये एक्टर आएंगे नजर, देखें Photo

'शक्तिमान (Shaktimaan)' आज भी लोगों के दिलोदिमाग पर छाया हुआ है. इस कार्यक्रम में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने 'शक्तिमान' बनकर बच्चों और बड़ों, दोनों का ही खूब मनोरंजन किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब टीवी नहीं बल्कि पर्दे पर हो रही है 'शक्तिमान' की वापसी, ये एक्टर आएंगे नजर, देखें Photo

पर्दे पर होने वाली है शक्तिमान (Shaktimaan) की वापसी

खास बातें

  1. पर्दे पर होने वाली है शक्तिमान की वापसी
  2. साउथ के एक्टर निभाएंगे शक्तिमान का किरदार
  3. फिल्म डायरेक्टर उमर लुलु ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में सबसे चर्चित सुपरहीरो शो 'शक्तिमान (Shaktimaan)' आज भी लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है. इस कार्यक्रम में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने 'शक्तिमान (Shaktimaan)' बनकर बच्चों और बड़ों, दोनों का ही खूब मनोरंजन किया था. 1997 से 2005 तक चले इस शो में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने 'शक्तिमान (Shaktimaan)' के साथ-साथ कई किरदारों को निभाया था. हाल ही में शक्तिमान शो से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें साउथ के एक्टर मुकेश शक्तिमान की ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं. उनकी इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो एक बार फिर शक्तिमान टीवी की दुनिया में वापसी करने वाले हैं. हालांकि, इस बार शक्तिमान टीवी पर नहीं, बल्कि बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

Kaun Banega Crorepati 11: इस कंटरेस्टेंट ने KBC 11 में बना डाला रिकॉर्ड, इतने सेकेंड में दिया जवाब


मुकेश की इस फोटो को 'ओरू अदार लव' के डायरेक्टर उमर लुलु (Omar Lulu) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "ताकतवर आदमी." 'शक्तिमान' के इस अवतार के लिए मुकेश को सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. हालांकि, उनकी यह फोटो किसी शो की नहीं, बल्कि उमर लुलु की अपकमिंग मलयालम फिल्म 'धमाका' का एक हिस्सा है. दरअसल, फिल्म 'धमाका' में एक ऐसा हिस्सा है, जिसमें मुकेश शक्तिमान का लुक अपनाए लोगों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे. 

'कौन बनेगा करोड़पति' में खुल गया अमिताभ बच्चन का राज, इस काम पर उड़ाते थे पॉकेट मनी

टिप्पणियां

बता दें कि उमर लुलु (Omar Lulu) की अपकमिंग फिल्म 'धमाका' में अरुण कुमार और एक्ट्रेस निक्की गलरानी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इनके अलावा फिल्म में नेहा सक्सेना, सलीम कुमार, धर्मानजन बोलगेट्टी और शाली जोया भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म के बारे में उमर लुलु ने बताया था कि यह किसी स्कूल और कॉलेज की कहानी पर आधारित नहीं है, बल्कि एक कॉमेडी से भरपूर मनोरंजक फिल्म है. इससे पहले उमर लुलु ने फिल्म ओरू अदार लव भी डायरेक्ट की थी, जिसकी एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर देखते ही देखते सुपरस्टार बन गईं. 

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement