शमिता शेट्टी को मिली जान से मारने की धमकी! Video पोस्ट कर कही ये बात...

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को मिली जान से मारने की धमकी! वीडियो पोस्ट पर एक्ट्रेस ने कही यह बात.

शमिता शेट्टी को मिली जान से मारने की धमकी! Video पोस्ट कर कही ये बात...

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को मिली जान से मारने की धमकी

खास बातें

  • शमिता शेट्टी को मिली जान से मारने की धमकी
  • एक्ट्रेस का टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो पोस्ट कर एक्ट्रेस ने दी जानकारी
नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) के कारण जहां पूरा देश बंद है, वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में शमिता शेट्टी बता रही हैं कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली हैं. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Video) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं, अब उनका यह फनी वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

@shamitashettyofficial

Don't angry me???????? ##grrr##fyp##trending##foryou##quarantinemood

♬ original sound - Sanrissh vedh


दरअसल, इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पहले फोन पर किसी को धमकी दे रही हैं, वह कह रही हैं, "अबे इतनी कौनसी हिम्मत हो गई तेरी आ ना काट के दिखा." इस पर जब उनसे कोई पूछता है कि क्या हुआ है. तो एक्ट्रेस कहती हैं, "यार ये लोग ना मुझे मारने की धमकी दे रहे हैं, ये बिजली वाले, बोल रहे हैं कि बिल नहीं भरोगे तो काट देंगे."

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर खुलासा किया था, इस दौरान उन्होंने बताया, "मैं स्कूल में एक एथलीट थी, जो खेल में काफी अच्छी थी. लेकिन फिल्मी दुनिया में मुझे खुद की पहचान ढूंढने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com