सैलून के बाहर स्पॉट हुईं Shamita Shetty तो फैन्स बोले- कुछ भी हो जाए पर स्टाइल में रहने का...देखें Video

शमिता शेट्टी का एक वीडियो सामने आया हैं, जिसमें वे बड़े ही स्टाइलिश अवतार में सैलून में जाते हुए दिखाई दे रही हैं.

सैलून के बाहर स्पॉट हुईं Shamita Shetty तो फैन्स बोले- कुछ भी हो जाए पर स्टाइल में रहने का...देखें Video

शमिता शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सैलून के बाहर स्पॉट हुईं शमिता शेट्टी
  • स्टाइलिश अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस
  • शिल्पा शेट्टी की बहन हैं शमिता शेट्टी
नई दिल्ली :

वैसे तो शमिता शेट्टी अक्सर अपनी पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं, लेकिन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के बाद मीडिया की नजरें एक्ट्रेस पर कुछ ज्यादा ही रहने लगी हैं. गौरतलब है कि इन दिनों राज कुंद्रा अश्लील फिल्म और ऐप निर्माण के मामले में फंसे हैं, जिसकी जांच अभी जारी है. इसी बीच शमिता शेट्टी का एक वीडियो सामने आया हैं, जिसमें वे एक सैलून में जाती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद शमिता शेट्टी लाइमलाइट में आ गई हैं.

सैलून के बाहर स्पॉट हुईं शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में शमिता सैलून के अंदर जाते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान शमिता डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट कलर की लॉन्ग लूज टी-शर्ट में दिखाई दे रही हैं. शमिता अपने आउटफिट में काफी स्टाइलिश लग रही हैं. शमिता के वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैन्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कुछ भी हो जाए पर स्टाइल में रहने का'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘सैलून परिवार से ज्यादा इम्पोर्टेन्ट है'.

व्यक्तिगत परेशानियों पर कही थी ये बात

हाल ही में शमिता शेट्टी का एक पोस्ट खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपनी फोटो के साथ एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था. शमिता ने अपनी व्यक्तिगत परेशानियों को लेकर लिखा था, ‘कभी-कभी आपके अंदर की ताकत किसी बड़ी लपट की तरह नहीं होती, जो सबको नजर आए. यह सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी है, जो चमकती दिखाई देती है. आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, उस पल में वे जो भी व्यक्तिगत परेशानियों से गुजर रहे हैं, लोग उसे अपने निजी लेंस से देख फिल्टर करते हैं, जो उनके बारे में नहीं होता है. बस यह कहूंगी की जितना हो सके अपने काम को पूरी ईमानदारी और प्यार से करते रहो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com