शनाया कपूर का ग्लैमरस लुक छाया सोशल मीडिया पर, देखें एक्ट्रेस का अंदाज

अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर वे अभी से लाखों युवाओं की चहीती बन गई हैं, उन्हें फॉलो करने वाले यंगस्टर्स की कमी नहीं है. उनके फैशन सेंस का ताजा उदाहरण उनके लेटेस्ट फोटोशूट में देखने को मिल रहा है.

शनाया कपूर का ग्लैमरस लुक छाया सोशल मीडिया पर, देखें एक्ट्रेस का अंदाज

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का लेटेस्ट लुक

नई दिल्ली:

अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने को तैयार हैं. अभी वे अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में लगी हैं. फिल्म में नज़र आने से पहले शनाया एक कमर्शियल एड में नजर आई थीं, वहीं सोशल मीडिया पर वे छाई रहती हैं. अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर वे अभी से लाखों युवाओं की पसंद बन गई हैं, उन्हें फॉलो करने वाले यंगस्टर्स की कमी नहीं है. उनके फैशन सेंस का ताजा उदाहरण उनके लेटेस्ट फोटोशूट में देखने को मिल रहा है. इस तस्वीरों में शनाया ऑफ व्हाइट पैंट सूट में गॉर्जियस लग रही हैं. 

पैंट सूट पहने करवाया फोटोशूट
शनाया ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से सूट में ये सात तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में शनाया एक से बढ़कर एक पोज देती, बेहद कॉन्फिडेंट और ग्रेसफुल लग रही हैं. उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का ट्यूब टॉप और उसके साथ सेम कलर का पैंट सूट पहना हुआ है. फोटोज में शनाया बेहद स्टाइलिश और स्मार्ट नजर आ रही हैं. शनाया ने गले में खूबसूरत सी चेन डाली है और बालों को खुला रखा है. शनाया की चचेरी बहन सोनम कपूर को स्टाइल ऑइकन कहा जाता है, लेकिन फैशन और स्टाइल के मामले में शनाया भी कुछ कम नहीं हैं, इन तस्वीरों को देख तो ऐसा ही लगता है. इन फोटोज को शेयर करते हुए शनाया ने कैप्शन में लिखा है, 'सूट योरसेल्फ'. 

जल्द करने वाली हैं डेब्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शनाया कपूर की ये तस्वीरें आम लोगों के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को भी पसंद आ रही हैं. चंकी पांडे की बीवी भावना पांडे, श्रीदेवी की बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर और शनाया की मां महीप कपूर ने भी इन फोटोज पर कमेंट कर शनाया की तारीफ की है. वहीं फैंस शनाया की तारीफ करते हुए उनके लिए ब्यूटीफुल और गॉर्जियस जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि शनाया करण जोहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं.