NDTV Khabar

स्टैंडअप कॉमेडियन बने शशि थरूर ने खोला राज, जब मेरे पैरेंट्स ने कहा शशि अंकल को अंग्रेजी बोल कर सुनाओ न...देखें Video

कांग्रेस नेता और तिरुअनंतपुरम से सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) अकसर अपने मुश्किल शब्दों के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं. शशि थरूर अब अपना एक नया अंदाज दिखाने जा रहे हैं, और इस अंदाज का वीडियो भी उन्होंने अपने Twitter पर शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टैंडअप कॉमेडियन बने शशि थरूर ने खोला राज, जब मेरे पैरेंट्स ने कहा शशि अंकल को अंग्रेजी बोल कर सुनाओ न...देखें Video

शशि थरूर (Shashi Tharoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. शशि थरूर का वीडियो हुआ वायरल
  2. स्टैंडअप कॉमेडी करते आए नजर
  3. ट्विटर पर शेयर किया है मजेदार वीडियो
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता और तिरुअनंतपुरम से सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) अकसर अपने मुश्किल शब्दों के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं. शशि थरूर अब अपना एक नया अंदाज दिखाने जा रहे हैं, और इस अंदाज का वीडियो भी उन्होंने अपने Twitter एकाउंट पर शेयर किया है. दिलचस्प यह है कि इस वीडियो में भी वे अपनी अंग्रेजी को लेकर ही दिलचस्प किस्से सुना रहे हैं और ऑडियंस को एंटरटेन कर रहे हैं. शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने अपने ट्विटर एकाउंट से "One Mic Stand" का छोटा-सा वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह कॉमेडी शो ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर आएगा और शशि थरूर इसे लेकर काफी सुर्खियों में भी हैं. 


शशि थरूर (Shashi Tharoor) का यह जबरदस्त अंदाज 15 नवंबर से देखा जा सकेगा. इस शो में पांच हस्तियों को पांच स्टैंड अप कॉमेडियंस से टक्कर लेने के लिए कहा गया है, और यहां लाइव ऑडियंस भी होगी. शशि थरूर को स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा से टकराना होगा. इस तरह शशि थरूर दिलचस्प अंदाज में नजर आने वाले हैं. वैसे भी कुणाल कामरा सोशल मीडिया पर अपनी तीखी टिप्पणियों के लिए पहचाने जाते हैं तो वहीं शशि थरूर अपनी टफ इंग्लिश के लिए. 

टिप्पणियां

शशि थरूर (Shashi Tharoor) के इस एपिसोड की झलक में अपनी इंग्लिश और इंग्लिश को लेकर ही मचाक बनाया है. शशि थरूर ने बताया है कि किस तरह बचपन में उनके पैरेंट्स ने उन्हें एक अंकल के सामने इंग्लिश बोलने के लिए कहा था. इसे लेकर उनका रिएक्शन भी बहुत जबरदस्त है. इसके बाद वह अपनी असल जिंदगी से भी एक बहुत ही मजेदार वाकया भी शेयर करते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement