प्रवासी श्रमिकों को एयरलिफ्ट करवा रहे हेमंत सोरेन, शत्रुघ्न सिन्हा ने PM से पूछा- आपको नहीं लगता झारखंड के सीएम...

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को लेकर ट्वीट किया है. यही नहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है.

प्रवासी श्रमिकों को एयरलिफ्ट करवा रहे हेमंत सोरेन, शत्रुघ्न सिन्हा ने PM से पूछा- आपको नहीं लगता झारखंड के सीएम...

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने पीएम मोदी और हेमंत सोरेन को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट
  • हेमंत सोरेन की जमकर की तारीफ
  • पीएम मोदी पर भी साधा निशाना
नई दिल्ली:

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को लेकर ट्वीट किया है. यही नहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है. हेमंत सोरेन ने हाल ही में अपने प्रवासी श्रमिकों को एयरलिफ्ट कराया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया प उनकी खूब तारीफ हो रही है. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने हेमंत सोरेन की तारीफ करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा है कि क्या वह आपकी के समर्थन और तारीफ के हकदार नहीं हैं. शत्रुघ्न सिन्हा का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को संबोधित करते हुए हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को लेकर ट्वीट किया है, 'झारखंड के युवा और डायनामिक मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन लद्दाख और अंडमान-निकोबार से अपने प्रवासी श्रमिकों को एयरलिफ्ट करवाकर शानदार काम किया है. उनके इन प्रयासों और ईमानदारी के लिए ढेर सारी तारीफ. आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर, आपको नहीं लगता कि हेमंत सोरेन आपकी दुआओं और समर्थन के अधिकारी हैं? जय हिंद.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस तरह शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. वैसे भी शत्रुघ्न सिन्हा को बेबाकी के साथ अपनी बात रखने के लिए पहचाना जाता है.