BJP सांसद और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा बोले- 'भाग्यशाली हूं कि #MeToo कैंपेन में मेरा नाम नहीं आया...'

Shatrughan Sinha MeToo: शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "आज मीटू का समय है और कहने में कोई शर्म या संकोच नहीं होना चाहिए कि सफल व्यक्ति के पतन के पीछे महिला है." 

BJP सांसद और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा बोले- 'भाग्यशाली हूं कि  #MeToo कैंपेन में मेरा नाम नहीं आया...'

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha)

खास बातें

  • शत्रुघ्न सिन्हा ने मीटू पर दिया बयान
  • उन्होंने कहा कि भाग्यशाली हूं कि मेरा नाम इसमें नहीं आया
  • शत्रुघ्न सिन्हा ने कह डाली ये बात
नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने बुधवार को कहा कि प्रत्येक सफल व्यक्ति के पतन के पीछे एक महिला है. लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया कि वह मीटू आंदोलन (MeToo) का मजाक नहीं बना रहे हैं और उनकी टिप्पणियों को सही भाव में लिया जाना चाहिए. लेखक ध्रुव सोमानी की पुस्तक 'ए टच ऑफ एविल' के विमोचन के मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा, "आज मीटू का समय है और कहने में कोई शर्म या संकोच नहीं होना चाहिए कि सफल व्यक्ति के पतन के पीछे महिला है. मैंने इस आंदोलन में जो देखा है उसमें सफल पुरुषों की परेशानियों और बदनामी के पीछे ज्यादातर महिलाएं हैं." 

राहुल गांधी के बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा भी बोले- PM किसान सम्मान निधि योजना किसानों के लिए अपमानजनक

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा, "मैं वास्तव में खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि आज के समय में तमाम हरकतें करने के बावजूद मेरा नाम मीटू आंदोलन में नहीं आया. इसलिए, मैं अपनी पत्नी को सुनता हूं और कभी-कभार उसकी आड़ लेता हूं ताकि कुछ न हो तो भी मैं दिखा सकूं कि 'मैं खुशहाल शादीशुदा हूं, मेरा जीवन अच्छा है.' सिन्हा ने कहा उनकी पत्नी पूनम एक 'देवी' हैं और उनका 'सबकुछ' हैं. उन्होंने कहा, "यहां तक कि अगर कोई मेरे बारे में कुछ कहना चाहता है तो कृपया नहीं कहें." 

 

अब लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने भी शत्रुघ्न सिन्हा को दिया राजद में शामिल होने का न्योता

बता दें कि पिछले साल हिन्दी फिल्म जगत में मीटू आंदोलन (MeToo) का प्रभाव रहा और यौन उत्पीड़न एवं बलात्कार की खौफनाक कहानियों के साथ कई महिलाएं सामने आई थी.

VIDEO: सवालों के जवाब नहीं देंगे तो सुनना पड़ेगा कि चौकीदार चोर है : शत्रुघ्‍न सिन्‍हा

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट भाषा से)