NDTV Khabar

शत्रुघ्न सिन्हा के बदले तेवर, अमित शाह को बताया 'डायनामाइट' तो अगले ट्वीट में कहा- कश्मीर जिंदाबाद

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) पर आए भारत सरकार के निर्णय को लेकर भाजपा से कांग्रेस में आए शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के तेवर भी बदले नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शत्रुघ्न सिन्हा के बदले तेवर, अमित शाह को बताया 'डायनामाइट' तो अगले ट्वीट में कहा- कश्मीर जिंदाबाद

जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट
  2. ट्वीट कर बॉलीवुड एक्टर ने कहा कश्मीर जिंदाबाद
  3. शत्रु्घ्न सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारत समेत पूरे विश्व में जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) के मुद्दे को लेकर हलचल मची हुई है. चारों तरफ से इस मुद्दे पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) पर आए भारत सरकार के निर्णय को लेकर भाजपा से कांग्रेस में आए शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के तेवर भी बदले नजर आ रहे हैं. दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के गृह मंत्री के निर्णय को लेकर ट्वीट किया है. अपने एक ट्वीट में जहां शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अमित शाह को डायनामाइट बताया है तो दूसरे ट्वीट में उन्होंने 'कश्मीर जिंदाबाद' का नारा लगाया है. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का जम्मू-कश्मीर को लेकर फूटा गुस्सा, पीएम मोदी को कही ये बात


जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटाने के अमित शाह (Amit Shah) के ऐलान पर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ट्वीट किया, "राज्यसभा, गुलाम नबी आजाद और जादूगर 'डायनामाइट' बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारत के गृह मंत्री अमित शाह. आशा करता हूं कि बीजेपी का यह बोल्ड निर्णय सकारात्मक और प्रगतिशील हो. अगर यह निर्णय मददगार होता है, उत्पादक होता है, विकास और कश्मीरियों के लिए प्रभावी होता है तो इससे अच्छा और क्या हो सकता है." 

राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कसा तंज- किसने लिखा...

अपने ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने आगे लिखा, "इस साहसी कदम के लिए सभी लोगों और नेताओं को बधाई हो, अब हमें कश्मीर की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना आखिर सच हो गया."

अजीत डोभाल पर बनने जा रही है फिल्म, अक्षय कुमार करेंगे लीड रोल

इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपने अगले ट्वीट में सरदार वल्लभभाई पटेल को सलाम किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'सरदार वल्लभभाई पटेल को मेरा सैल्यूट, कश्मीर जिंदाबाद, जय हिंद." इससे पहले ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, "यह राष्ट्र की इच्छा थी, जो अब पूरी हो चुकी है. जिस फैसले का इंतजार था, वह अब ले लिया गया है. लेकिन अगर इसमें लाल कृष्ण अडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और डॉ. मनमोहन सिंह जैसे पूर्व नेता भी शामिल होते तो और अच्छा होता."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement