She Review: दमदार किरदार और सनसनीखेज कहानी का कॉकटेल है 'शी'

She Review: इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की पहली वेबसीरीज 'शी (She)' का रिव्यू. इस किरदार में अदिति पोहनकर आईं नजर.

She Review: दमदार किरदार और सनसनीखेज कहानी का कॉकटेल है 'शी'

She Review: इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की पहली वेबसीरीज दर्शकों को खूब आ रही है पसंद

खास बातें

  • इम्तियाज अली की पहली वेबसीरीज हुई रिलीज
  • 'शी' नेटफ्लिक्स पर छाई
  • 'शी' का रिव्यू
नई दिल्ली:

इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) द्वारा निर्मित पहली वेबसीरीज 'शी (She)' 20 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इस सीरीज में एक्ट्रेस अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. 'शी (She Netflix)' की कहानी बड़े से मुंबई शहर में रह रही एक हेड कॉन्सटेबल भूमिका परदेसी की है. जिसके कंधों पर उनके घर का सारा भार टिका है. भूमिका परदेसी अपने पति से अलग अपनी मां के साथ रह रही है, पति भूमिका से इसलिए तलाक लेना चाहता है क्योंकि उसे उसमें औरतों वाली कोई भी चीज नजर नहीं आती. मां के अलवा भूमिका की एक छोटी बहन है, जो बहुत बन-ठन कर रहती है. अपनी पहचान को लेकर असमंजस भरी लाइफ में जी रही भूमिका की जिंदगी तब मोड़ लेती है, जो एसीपी फर्नांडिस उन्हें एक शातिर  बदमाश को पकड़ने के लिए सीक्रेट मीशन पर लगा देते हैं.


भूमिका का ये मिशन है सस्या नाम के गैंगस्टर के जरिए पूरी दुनिया में ड्रग सप्लाई करने वाले नायक तक पहुंचना है. 'शी (She)' की कहानी बिल्कुल क्राइम थ्रिलर जैसी है. घर, परिवार और दफ्तर में सबके द्वारा धुधकारे और अपनी पहचान को लेकर बार-बार सवाल किए जाने से परेशान भूमिका इस नए मिशन में प्रोसटिट्यूट बनकर माफिया से जुड़े लोगों को पकड़ने की कोशिश करती है. जिसमें वह कामयाब भी हो जाती है और सस्या को पकड़ लेती है. इसी बीच भूमिका खूद को पहचानती और धीरे-धीरे उसके व्यवहार में बदलाव आने लगता है. 'शी' कहानी में यूं तो किरदार काफी दमदार हैं, हालांकि, वेबसीरीज की कहानी थोड़ी कमजोर है, जिसके कारण कहानी बीच में काफी बोर भी कर देती है.

आखिर में ड्रग डिलर नायक के पंजे में फंसी भूमिका परदेसी खुद को पूरी तरह पहचान जाती है, और पुलिस के खिलाफ जाकर उसके साथ हाथ मिला लेती है. वहीं, पुलिस का मुखबिर बन चुके सस्या का नायक भूमिका के सामने गला काट देता है. वहीं से शुरुआत होती है, सीरीज के अगले सीजन की. 'शी' के केवल सात ही एपिसोड रिलीज हुए हैं, हालांकि, अब देखना होगा कि 'शी' का अगला सीजन और भूमिका का बदला रूप दर्शकों को लुभाने में कामयाब होता है या नहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेटिंग- 3.5 स्टार