शेफाली जरीवाला का Video हुआ वायरल, रेड आउटफिट में 'लगदी लाहौर दी' पर झूमती आईं नजर

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शेफाली जरीवाला का Video हुआ वायरल, रेड आउटफिट में 'लगदी लाहौर दी' पर झूमती आईं नजर

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शेफाली जरीवाला का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने रेड आउटफिट में मचाया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अपने अंदाज और स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, खूब वायरल भी होते हैं. हाल ही में शेफाली जरीवाला का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वीडियो में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala Video) रेड कलर के आउटफिट में अपने जलवे बिखेर रही हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala Dance) वरुण धवन  और श्रद्धा कपूर के सुपरहिट गाने 'लगदी लाहौर दी (Lagdi Lahore Di Song)' पर झूमती नजर आ रही हैं. शेफाली जरीवाला ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने 'कांटा लगा (Kanta Laga)' गाने से धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने में उनका डांस तो जबरदस्त था ही, साथ ही लोगों ने उनका अंदाज भी काफी पसंद किया था. इसके बाद वह अपने पति पराग के साथ 'नच बलिए 5' में भी नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में आने से पहले ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज 'बेबी कम ना' में भी अपना किरदार निभाया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में अपना कदम रखा, जहां उन्होंने अपने बेबाक अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरीं.