Shefali Jariwala का नोरा फतेही के 'गर्मी' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, देखें Video

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala Video) इन दिनों अपनी एक डांस वीडियो की वजह से खासा सुर्खियों में छाई हुई हैं.

Shefali Jariwala का नोरा फतेही के 'गर्मी' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, देखें Video

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का नोरा फतेही के 'गर्मी' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस

खास बातें

  • शेफाली जरीवाला के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
  • शेफाली जरीवाला पहुंचीं द कपिल शर्मा शो पर
  • शेफाली जरीवाला रेड ड्रेस में लग रही हैं बेहद खूबसूरत
नई दिल्ली:

'कांटा लगा फेम' शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala Video) इन दिनों अपने एक डांस वीडियो की वजह से खासा सुर्खियों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अपने अंदाज और स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. कुछ दिन पहले वह बिग बॉस 13 में नजर आईं थी जिसमें उनके अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया था लेकिन इन दिनों वह अपनी डांस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है. शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस में नोरा फतेही का सुपरहिट डांस नंबर गर्मी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

#tkks #reels #kapilsha

A post shared by Shefali Jariwala ???? (@shefalijariwala) on

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala Dance) द कपिल शर्मा शो के सेट पर डांस कर रही हैं. सभी लोग काफी खुश होकर उन्हें देखते हैं सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो में कपिल शर्मा भी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. द कपिल शर्मा शो के इस खास पेशकश का नाम कोबेराय सोसायटी रंगारंग कार्यक्रम रखा गया है. द कपिल शर्मा शो के सभी मुख्य किरदार शेफाली के डांस पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने 'कांटा लगा (Kanta Laga)' गाने से धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने में उनका डांस तो जबरदस्त था ही, साथ ही लोगों ने उनका अंदाज भी काफी पसंद किया था. इसके बाद वह अपने पति पराग के साथ 'नच बलिए 5' में भी नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में आने से पहले ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज 'बेबी कम ना' में भी अपना किरदार निभाया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में अपना कदम रखा, जहां उन्होंने अपने बेबाक अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरीं. साथ ही साथ वह अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ब्यूटी टिप्स, हेल्थ टिप्स देती हुई नजर आती हैं.