शेफाली जरीवाला पति पराग के साथ पूल में चिल करती आईं नजर, Photos शेयर कर बोलीं- अगली छुट्टियों का सपना

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) के साथ पूल में चिल करती नजर आ रही हैं.

शेफाली जरीवाला पति पराग के साथ पूल में चिल करती आईं नजर, Photos शेयर कर बोलीं- अगली छुट्टियों का सपना

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) पति का साथ पूल में चिल करती आईं नजर

खास बातें

  • शेफाली जरीवाला पति के साथ पूल में चिल करती आईं नजर
  • फोटोज शेयर कर कहा कि अगली छुट्टियों का सपना...
  • शेफाली जरीवाला की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

'कांटा लगा...' गाने से धमाल मचाने वाली और 'बिग बॉस 13' से भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वील शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर छा जाती है. ऐसा ही हाल उनकी एक और फोटो को भी लेकर देखने को मिल रहा है, जिसमें वह अपने पति पराग त्यागी के साथ पूल में नजर आ रही हैं. इन फोटो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि अगली छुट्टियों का इंतजार कर रहे हैं. शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी की यह फोटोज सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है. 

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने अपनी इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, "अगली छुट्टियों का सपना देख रहे हैं." फोटो में दोनों पति पत्नी का रोमांटिक अंदाज बखूबी देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस की इन फोटो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा शेफाली जरीवाला ने अपने पति पराग त्यागी के साथ एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों ही पारंपरिक अंदाज में दिखाई दे रहे थे. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "आप मैं और यह क्वारंटीन."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने 'कांटा लगा (Kanta Laga)' गाने से धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने में उनका डांस तो जबरदस्त था ही, साथ ही लोगों ने उनका अंदाज भी काफी पसंद किया था. इसके बाद वह अपने पति पराग के साथ नच बलिए 5 में भी नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में आने से पहले ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज बेबी कम ना में भी अपना किरदार निभाया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में अपना कदम रखा, जहां उन्होंने अपने बेबाक अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरीं.