Shehnaaz Gill और Badshah का 'Fly' सॉन्ग रिलीज के साथ ही वायरल, खूब जम दोनों की जोड़ी- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बादशाह (Badshah) का नया सॉन्ग 'फ्लाई' (Fly) रिलीज हो गया है.

Shehnaaz Gill और Badshah का 'Fly' सॉन्ग रिलीज के साथ ही वायरल, खूब जम दोनों की जोड़ी- देखें Video

Fly Song: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बादशाह (Badshah)

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बादशाह (Badshah) का नया सॉन्ग 'फ्लाई' (Fly) रिलीज हो गया है. रिलीज के साथ ही यह म्यूजिक वीडियो यूट्यूब सहित सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने लगा है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बादशाह (Badshah) के लिए पहला मौका है जब उन्होंने किसी सॉन्ग में साथ काम किया हो.  'फ्लाई' (Fly Song) सॉन्ग को लेकर बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ था. दोनों की जोड़ी इस गाने में खूब जम रही है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बादशाह (Badshah) के इस गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. कुछ ही देर में गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बादशाह ने ही इस गाने के बोल भी लिखे हैं. गाने में इनके और शहनाज के अलावा उताना अमित ने भी परफॉर्म किया है. डी सोल्जर्ज का इसमें संगीत है. शहनाज गिल और बादशाह ने 'फ्लाई' (Fly) के रिलीज की जानकारी अपने फैन्स को इंस्टाग्राम के जरिए भी दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में खासकर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बिग बॉस के बाद से ही उनके लगातार सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं. वहीं  बादशाह (Badshah) का हाल ही टॉप टकर सॉन्ग भी रिलीज हुआ है. बादशाह ने अपने करियर में इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. उनमें डीजे वाले बाबू, वखरा स्वैग, चुल, स्टैरडे, मूव योर लक, हैपी हैपी खूब प्रसिद्ध हुए. बादशाह  का पूरा नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है.