सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का पहला सॉन्ग 'भुला दूंगा' हुआ रिलीज, Video में दिखा रोमांटिक अंदाज

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का पहला रोमाटिंक सॉन्ग 'भुला दूंगा (Bhula Dunga)' रिलीज हो गया है.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का पहला सॉन्ग 'भुला दूंगा' हुआ रिलीज, Video में दिखा रोमांटिक अंदाज

Bhula Dunga Relase: शहनाज (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) का रोमाटिंक सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  • शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का पहला गाना हुआ रिलीज
  • 'भुला दूंगा' ने यूट्यूब पर मचा दी धूम
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्टेंट रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी केमिस्ट्री से शो में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन खास बात तो यह है कि उनकी यह केमिस्ट्री अब बिग बॉस के बाहर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है. दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का पहला रोमांटिक सॉन्ग 'भुला दूंगा (Bhula Dunga)'  रिलीज हो गया है. इस गाने को सिंगर दर्शन रावल (Darshan Rawal) ने अपनी आवाज दी है. यह गाना यूट्यूब (YouTube) पर ट्रेंड कर रहा है. 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस रोमांटिक सॉन्ग 'भुला दूंगा (Bhula Dunga Video)' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. गाने को केवल रिलीज के दो घंटे में ही 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'भुला दूंगा' सॉन्ग में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल रोमांस करते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के इस गाने को 'इंडी म्यूजिक लेबल' चैनल पर पब्लिश किया गया है. बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कहा था कि वह हमेशा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जिंदगी का हिस्सा रहेंगे. वहीं, शहनाज गिल ने भी अपने शो 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shadi Karoge)' में इस बात को कबूला था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को चाहने लगी हैं.